cp singh ranchi

BJP विधायक सीपी सिंह ने की कहा, कॉंग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकती है उन्हें बंधुआ मजदूर समझती है

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड सरकार में रहे पूर्व मंत्री सह बीजेपी से रांची के विधायक सीपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में विधायकक सीपी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर प्रदेश महिला मोर्चा के द्वारा कांग्रेस पार्टी दफ्तर के मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन करने का कारण सामने रखा साथ ही उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन का कारण कांग्रेस पार्टी के नेता दीपेंद्र हुड्डा के द्वारा महिला दिवस के दिन महिलाओं के कमर में रस्सी बांध कर ट्रैक्टर खिंचवा रहे थे यह दर्शाता है कि कांग्रेस महिलाओं को बंधुआ मजदूर समझती है.

Advertisement

झारखंड कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक दुबे पर निशाना साधते हुए सीपी सिंह ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर कांग्रेस मुख्यालय के सामने शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने गई थी परंतु आलोक दुबे के द्वारा उनके मुंह पर हाथ रखकर चुप कराने की कोशिश की गई जो अभिव्यक्ति की आवाज को दबाने की कोशिश है परंतु अभिव्यक्ति की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है.

Also Read: पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने थामा TMC का दामन, BJP के रहे है कद्दावर नेता

आगे सीपी सिंह ने आलोक दुबे पर हमला करते हुए कहा कि वे लोग कहते हैं की अभिव्यक्ति की आजादी है लेकिन दूसरी तरफ भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष के मुंह के ऊपर हाथ रख कर चुप कराने की कोशिश करते हैं. यह दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी के नजर में महिलाओं का कितना सम्मान है। केवल यही नहीं बल्कि आये दिन झारखंड कांग्रेस पार्टी के लोग लड़ाई करते नजर आते है. ये सभी यह दर्शाती है उनके अन्दर अनुभव की कमी है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches