Dhullu mahato in supreme court

BJP विधायक ढुल्लू महतो की बढ़ने वाली है मुश्किलें ! जमानत को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

भारतीय जनता पार्टी से धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक ढुल्लू महतो की मुश्किलें बढ़ सकती है. विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगा है जिस वजह से वे जेल भी जा चुके है. इसी मामले में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिली हुई है और अभी वह फ़िलहाल जमानत पर बाहर है. हाईकोर्ट के द्वारा विधायक ढुल्लू महतो को मिली जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गयी है.

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट में दायर की गयी याचिका में पीड़ित की तरफ से कहा गया है की इस मामले को लेकर विधायक के द्वारा बार-बार धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने मांग करते हुए कहा है की उनकी जमानत को रद्द किया जाये। उन्होंने कहा की विधायक दबंग है और सुनवाई को प्रभावित कर रहे है.

Also Read: बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर कसा तंज, आपकी सरकार मधु कोड़ा सरकार की राह पर बढ़ रही है

अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री ने लगाए थे आरोप:

विधायक ढुल्लू महतो पर बीजेपी जिला इकाई की एक महिला नेत्री के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा था. जिसके बाद उस महिला को पार्टी से बाहर कर दिया गया था. मामला धनबाद की निचली अदालत में चल रही है और अदालत ने ढुल्लू महतो की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी थी जिसके बाद ढुल्लू महतो को जेल जाना पड़ा था. जिसके बाद ढुल्लू महतो द्वारा झारखण्ड हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गयी थी. हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अभी वे बाहर है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches