Skip to content
Advertisement

BJP विधायक ढुल्लू महतो की बढ़ने वाली है मुश्किलें ! जमानत को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

Arti Agarwal
Advertisement
Advertisement
BJP विधायक ढुल्लू महतो की बढ़ने वाली है मुश्किलें ! जमानत को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर 1

भारतीय जनता पार्टी से धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक ढुल्लू महतो की मुश्किलें बढ़ सकती है. विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगा है जिस वजह से वे जेल भी जा चुके है. इसी मामले में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिली हुई है और अभी वह फ़िलहाल जमानत पर बाहर है. हाईकोर्ट के द्वारा विधायक ढुल्लू महतो को मिली जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गयी है.

सुप्रीम कोर्ट में दायर की गयी याचिका में पीड़ित की तरफ से कहा गया है की इस मामले को लेकर विधायक के द्वारा बार-बार धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने मांग करते हुए कहा है की उनकी जमानत को रद्द किया जाये। उन्होंने कहा की विधायक दबंग है और सुनवाई को प्रभावित कर रहे है.

Also Read: बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर कसा तंज, आपकी सरकार मधु कोड़ा सरकार की राह पर बढ़ रही है

अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री ने लगाए थे आरोप:

विधायक ढुल्लू महतो पर बीजेपी जिला इकाई की एक महिला नेत्री के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा था. जिसके बाद उस महिला को पार्टी से बाहर कर दिया गया था. मामला धनबाद की निचली अदालत में चल रही है और अदालत ने ढुल्लू महतो की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी थी जिसके बाद ढुल्लू महतो को जेल जाना पड़ा था. जिसके बाद ढुल्लू महतो द्वारा झारखण्ड हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गयी थी. हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अभी वे बाहर है.