deepak prakash and hemant soren

हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर BJP अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कसा तंज कहा, उपचुनाव में हार के डर से किया गया है विस्तार

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

राज्य की हेमंत सोरेन सरकार ने शुक्रवार 5 फरवरी को तीसरी बार अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है. शुक्रवार को हुए मंत्रिमंडल विस्तार में सबसे खास बात और चर्चा का विषय रहा कि बिना चुनाव लड़े और जीते किसी को मंत्री बनाया गया हो. इससे पहले राज्य में 15 साल पूर्व मधु कोड़ा सरकार के दौरान ऐसा हुआ था.

Advertisement

झारखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा है कि मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री को हार का डर सता रहा है. जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को मधुपुर के स्वर्गीय विधायक पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के पुत्र हाफिजुर हसन को मंत्री के रूप में शपथ दिलाई है.

Also Read: दिवंगत मंत्री हाजी हुसैन के पुत्र हफिजुल हसन ने ली मंत्री पद की शपथ, सीएम हेमंत सोरेन सहित तमाम मंत्री रहे मौजूद

दीपक प्रकाश ने आगे कहा की उपचुनाव में पार्टी के भावी प्रत्याशी को पहले ही मंत्री  पद की शपथ दिलाना स्पष्ट करता है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा सत्ता का दुरुपयोग करना चाहती है. पिछले उपचुनाव में भी राज्य की सत्ताधारी पार्टियों ने जमकर सत्ता का दुरुपयोग किया था. एक संभावित प्रत्याशी को मंत्री की शपथ दिलाकर फिर से इसकी तैयारी चल रही है. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Related News

Popular Searches