bjp jharkhand

झारखंड में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर BJP ने दिया राजभवन के समक्ष धरना

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले की पेट्रोलिंग गाड़ी पर राजधानी रांची शहर के किशोरगंज चौक पर सोमवार की शाम करीब 6 बजे आक्रोशित लोगों ने हमला किया दरअसल, रांची के ओरमांझी में एक युवती का सिर कटा लाश मिली है पुलिस के द्वारा युवती की पहचान नहीं की गई है.

Advertisement

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जब प्रोजेक्ट भवन से निकल रहे थे तो उनके लिए रोड क्लियर कराने के लिए पेट्रोलिंग गाड़ी कांके रोड स्थित सीएम आवास की ओर जा रही थी तभी प्रदर्शन कर रहे लोग किशोरगंज चौक पर अचानक रोड पर आ गए और गाड़ी को रोककर उसका शीशा तोड़ दिया जिसके बाद में सीएम के काफिले की गाड़ियां भी आ रही थी परंतु सीएम सिक्योरिटी का दस्ता अलर्ट हो गया और प्रोजेक्ट भवन से आवास लौट रहे हैं सीएम हेमंत सोरेन की गाड़ी का रूट डायवर्ट कर उन्हें सेवा सदन अपर बाजार के रूट से कांके स्थित आवास ले जाया गया प्रदर्शनकारियों के हंगामे की वजह से 48 मिनट तक अफरा तफरी का माहौल रहा.

Also Read: सीएम के काफिले पर हुए हमले के बाद डीजीपी ने दो थाना प्रभारी को किया सस्पेंड

मुख्यमंत्री के काफिले पर हुए हमले के बाद पुलिस अपने तेवर में आ गयी है और विडियो के आधार पर लोगो की गिरफ़्तारी की जा रही है. झारखण्ड की मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने सरकार को घेरते हुए बुधवार को राजभवन के समक्ष धरना दिया है. बीजेपी के नेताओ का खाना है की झारखंड राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बहन-बेटियों के साथ नित्य हो रहे दुष्कर्म की घटना एवं रांची में विरोध-प्रदर्शन करने पर निर्दोष लोगों के विरुद्ध पुलिसिया कार्यवाई के विरोध राजभवन के समक्ष भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओं के धरना प्रदर्शन दिया गया है. साथ ही बीजेपी का कहना है की जानबूझ कर बीजेपी के लोगो को फसाया जा रहा है. सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए ऐसा कर रही है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches