Skip to content

BJYM ने प्रदेशस्तरीय सोशल मीडिया कार्यशाला का किया आयोजन, बाबूलाल ने कहा- पार्टी का प्रचार करे युवा

Arti Agarwal

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की तरफ से बुधवार को प्रदेश कार्यालय में सोशल मीडिया पर कार्यशाला का आयोजन किया गया. इस कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा विधायक दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी शामिल हुए.

Advertisement

युवा मोर्चा की तरफ से प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आयोजित सोशल मीडिया कार्यशाला में पहुंचे बाबूलाल मरांडी ने कहा की सोशल मीडिया पर यदि युवा प्रचार करने की जिम्मेदारी अपने कंधो पर लेते है तो कोई भी माध्यम इस प्रचार-प्रसार का पीछा नहीं कर पाएगा. मरांडी ने आगे कहा कि कई बार सोशल मीडिया के प्रचार प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप भी होते रहते हैं. इस पर उन्होंने कहा कि लोग आरोप लगाते रहते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर तर्क के साथ अपने जवाब को रखने की जरूरत है ना कि बहस की. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में लोगों के पास इतना समय नहीं है कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया या अख़बार देख सकें. इस लिहाजे से सोशल मीडिया का महत्व बढ़ जाता है.

Also Read: रघुवर दास के कार्यकाल में स्पेशल ब्रांच के दो कार्यालय चलते थे, सरयू राय के सवाल पर विभाग ने दिया जवाब

बाबूलाल ने कहा की जमाना डिजिटल हो चुका है और सभी लोगों के हाथ में मोबाइल रहता है जिससे लोग देश दुनिया की सारी बातें जान पाते हैं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का स्वाभाविक रूप से भाजपा सदुपयोग कर रही है और अपनी बातों को कार्यकर्ताओं तक पहुंचा रही है ताकि कार्यकर्ता उन बातों को जनता तक पहुंचा सके और सरकार की योजनाओं की पूरी जानकारी अंतिम व्यक्ति तक पहुंच सके.

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने बताया कि झारखंड प्रदेश युवा मोर्चा की तरफ से प्रत्येक जिले में सोशल मीडिया के पदाधिकारी बनाए गए हैं. उन पदाधिकारियों के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया है ताकि वह सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल पार्टी के सकारात्मक कार्यों के लिए कर सके. उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से प्रधानमंत्री की योजनाओं का प्रचार प्रसार किया जाएगा और झारखंड में चल रही सरकार की नाकामियों को लोगों तक पहुंचाने का काम किया जाएगा.  

Leave a Reply