Skip to content
murder
Advertisement

झारखंड: पत्थर से कुचकर भाई ने की बहन की हत्या, हत्या करने के बाद लाश के पास बैठा रहा आरोपी

Shah Ahmad

Jharkhand: राजधानी रांची के लालपुर शहरी इलाके में मानसिक रूप से बीमार बताए जा रहे एक युवक ने अपनी ही बहन की बेरहमी से हत्या कर दी है उसने पत्थर से कुचकर बहन को मौत के घाट उतार दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद भाई सुशील बहुत देर तक बहन की लाश के पास ही बैठा रहा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. मारी गई बहन का नाम मैनी देवी है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के नगडाटोली में हुई है. मानसिक रूप से विक्षिप्त भाई ने अपनी ही बहन पर अचानक हमला बोल दिया उसने पत्थर से कुचकर बहन की हत्या कर दी घटना के बाद वह पुलिस के आने तक वह लाश के पास ही बैठा रहा.

Also Read: दुष्कर्म के आरोपी ने गला काटकर खुदकुशी करने की कोशिश, गिरफतार करने पहुंची थी पुलिस

पूरे मामले को लेकर लालपुर थाना क्षेत्र प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि मैनी देवी नाम की महिला की उसके भाई सुशील ने पत्थर से कुचकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी सुशील अपनी बहन के शव के पास ही बैठा रहा मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची लालपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. वहीं हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है घटना के बाद वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी स्थानीय लोगों ने आरोपी भाई पर हमला करने की कोशिश भी की हालांकि पुलिस ने उसे बचा लिया पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई.

Leave a Reply