Skip to content
Advertisement

Chatra News: मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने निःशुल्क Jee/Neet क्लासेस का किया शुभारंभ

Chatra News: जिला प्रशासन चतरा की तरफ से Motion Jee/ Neet Foundation कोटा, का महिला महाविद्यालय चतरा में फ्री कोचिंग प्रोग्राम का शुभारंभ किया गया समारोह में मंत्री सत्यानंद भोक्ता बतौर मुख्य अतिथि शामिल होकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी पदाधिकारी/कर्मियों/मीडिया बंधुओ/शिक्षक-शिक्षिकाओं/छात्र-छात्राओं को नव वर्ष की शुभकानाएं देते हुए अपने संबोधन में कहा कि जिले में शिक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए पूर्व में निःशुल्क योग्य छात्र-छात्राओं के लिए यूपीएससी, जेपीएससी क्लासेस का शुभारंभ किया गया था।

जिले के योग्य छात्र-छात्राओं को यूपीएससी, जेपीएससी, बीपीएससी  जैसे उच्च शिक्षा की तैयारी करने के लिए दूसरे प्रदेश न जाना पड़े इसके लिए उच्च शिक्षा की व्यवस्था महिला महाविद्यालय चतरा में निःशुल्क क्लासेस का शुभारंभ किया गया। साथ ही उन्होने कहा कि इसी प्रकार से इंजीनियरिंग के क्षेत्र में तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं एवं मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए Motion Jee/Neet Foundation कोटा के द्वारा जिला प्रशासन के सौजन्य से निःशुल्क Jee/Neet क्लासेस का शुभारंभ किया गया।

Chatra News: मंत्री ने बच्चों के बीच किट का किया वितरण, जिले के अधिकारी भी रहे मौजूद

वहीं मौके पर मंत्री ने छात्र-छात्राओं के बीच Motion Jee/Neet Foundation कोटा के द्वारा प्राप्त पठन-पाठन कीट का वितरण किया। उक्त मौके पर उपायुक्त अबु इमरान, पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन, अनुमण्डल पदाधिकारी चतरा मुमताज अंसारी, बीस सुत्री उपाध्यक्ष प्रभु दयाल यादव, जिला शिक्षा पदाधिकारी दिनेश कुमार मिश्र, जिला शिक्षा अधीक्षक अभिषेक बड़ाईक, समाज सेवी नवल किशोर यादव, विद्यालय के छात्र-छात्राएं समेत अन्य संबंधित उपस्थित थे।

Also Read: Chatra News: जिले में पर्यटन एवं खलेकुद के क्षेत्र समेत कई अन्य क्षेत्रों में किए गए कई विकास कार्य

Advertisement
Chatra News: मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने निःशुल्क Jee/Neet क्लासेस का किया शुभारंभ 1