Skip to content
Advertisement

Khatiyani Johar Yatra में “मीडिया ट्रायल” पर बोले CM हेमंत सोरेन, भाजपा सरकार गिराने में लगी हैं

Garhwa: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार से खतियानी जोहार यात्रा (Khatiyani Johar Yatra) की शुरुआत कर दी हैं. इसकी शुरुआत गढ़वा से की गई है. लोगों को संबोधित करते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि, पूर्व की सरकारें हाथी उड़ाने, व्यापारियों को सोने की थाली में खाना खिलाने और विदेश यात्रा करने में मगन रही है।

आगे उन्होंने कहा की पहली बार गरीबों के लिए काम करने वाली सरकार बनी है तो केंद्र के पेट में दर्द हो रहा है। केन्द्र ईडी और सीबीआई के माध्यम से राज्य सरकार को अस्थिर करने में लगी हुई है। हर तरह का षडयंत्र रचा जा रहा है। जब इन्हें मौका मिला तो जनता का काम नहीं कर सके और अब जब हम विकास की लकीर खींच रहे हैं तो इन्हें समस्या हो रही है। तीन वर्ष में हमने ऐसी लकीर खींच दी है कि इसे मिटाने में इन्हें सात पुस्त लग जाएगी।

Khatiyani Johar Yatra: मीडिया ट्रायल पर बोले हेमंत, विपक्ष झूठा प्रचार कर सरकार को बदनाम करने में लगे है

विपक्ष के लोग झूठा प्रचार कर हमारी सरकार को बदनाम करने में लगे हैं। हमें भ्रष्टाचारी बताया जा रहा है, जबकि इनके समय में खाद, बीज, खेल आदि में दर्जनों घोटाले हुए। गरीबों की सरकार को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। पूर्व की सरकार में जनता प्रशासन के दरवाजे चक्कर काटती थी और अब इनके दरवाजे पर पदाधिकारी चक्कर काट रहे हैं। हमने जो वादा किया था वह पूरा किया। खिलाड़ियों व विद्यार्थियों के लिए कई अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। हर वर्ग का ख्याल रखा रहा है।

Also Read: Khatiyani Johar Yatra: सीएम हेमंत सोरेन आज शुरू करेंगे खतियानी जोहार यात्रा

Advertisement
Khatiyani Johar Yatra में "मीडिया ट्रायल" पर बोले CM हेमंत सोरेन, भाजपा सरकार गिराने में लगी हैं 1