Skip to content
EbqteN4UEAEzNCK

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का राजभवन के समक्ष धरना, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

tnkstaff

झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सह खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने धरना दिया. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ झारखंड कांग्रेस ने राजभवन के समक्ष धरना दिया. केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ पोस्टर के जरिए कांग्रेस नेताओं ने निशाना साधा।

Advertisement

धरना पर बैठे कांग्रेस नेताओं ने पोस्टर के जरिए केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. उन्होंने कहा कि तेल की बढ़ती कीमत की मार झेलने को जनता मजबूर है. लगातार पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जवाब देना चाहिए. सवाल किया है कि देश के इतिहास में पहली बार डीजल की कीमत पेट्रोल से अधिक हुई है. आखिर इसके पीछे की वजह क्या है.

Also Read: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा, हेमंत सरकार झारखंड को जंगल राज की ओर ढकेल रही है

26 जून को झारखंड कांग्रेस की ओर से शहीदों को सलाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के तहत राज्य मुख्यालय, जिला और प्रखंड मुख्यालयों में शहीद स्मारक, महात्मा गांधी की प्रतिमा या अन्य स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा के समक्ष पार्टी नेताओं ने धरना दिया. इस दौरान भारत-चीन की सीमा पर शहीद हुए वीर जवानों की याद में मौन कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव, आलोक दुबे, अजय नाथ शाहदेव समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद थे.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches