pradeep yadav

सरकार के साथ समाज के सभी लोगो की जागरूकता और सतर्कता से होगा कोरोना का खात्मा- MLA Pradeep Yadav

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

कोरोना के रोकथाम के प्रचार-प्रसार के लिए कांग्रेस के पोरैयाहाट विधायक प्रदीप यादव (MLA Pradeep Yadav) ने गोड्डा से पथरगामा तक 16 किलोमीटर निकाली साइकिल यात्रा। उन्होंने लोगो से आह्वान किया कि कोरोना से बचने के लिए वैक्सिनेशन अवश्य करवायें।

Advertisement

पोरैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने गोड्डा से पथरगामा तक 16 किलोमीटर साइकिल यात्रा निकल करके कोरोना का वैक्सीन लेने के लिए लोगो को जागरूक किया. कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए सामाजिक दूरी बनाये, मास्क पहने और हाथ को सेनेटाइजर करते रहे। उन्होंने कहा कि अनावश्यक रूप से घरों से नही निकले, भीड़ इक्कठा नही करे और भीड़ से बचे। कहा कि कोरोना से बचाव के लिए कोरोना निरोधक टिका लगवाए और इस टीकाकरन के लिए दूसरे को भी प्रेरित करे। इसके साथ ही घरों की साफ – सफाई का विशेष ध्यान रखे।

प्रदीप यादव ने मीडियाकर्मियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए समाज के दबे -कुचले, दलित-शोषित, पीड़ित समेत समाज के सभी वर्गों को जागरूक कर कोरोना के टीकाकरण के साथ, समाजिक दूरी, मास्क लगाने के लिए लोगो से सम्पर्क कर जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खात्मा के लिए सामाजिक एकता के साथ इसके लिए सभी लोगो को जागरूक और सतर्क होना होगा। सरकार के साथ ही समाज के सभी लोगो की जागरुक्ता और सतर्कता और सावधानी से होगा।

Also Read: सड़क पर उतरे मंत्री सत्यानंद भोक्ता, कोविड टीकाकरण को लेकर चलाया जागरूकता अभियान

इस साइकिल यात्रा की शुरुआत उन्होंने अपने आवास से करते हुए सबसे पहले गोड्डा स्थित +2 हाई स्कूल स्थित वैक्सिनेशन सेंटर का निरीक्षण किया एवं वहाँ पर मौजूद लोगों को वैक्सिनेशन को लेकर जागरूक किया। इसके बाद उनकी साईकल यात्रा गोड्डा हटिया चौक स्थित वैक्सिनेशन सेंटर का जायजा लेने पहुंची। इसके बाद उनकी यात्रा रौतारा चौक होते हुए, गोरसंडा, धमसाई, गांधीग्राम होते हुए पथरगामा अस्पताल स्थित कोविड वैक्सिनेशन सेंटर पहुँची। इस यात्रा के दौरान उन्हीने रास्ते में मिलने वाले लोगों को टीकाकरण हेतु जागरूक किया।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches