Skip to content

राजधानी रांची में अपराधियों का बोलबाला, दिनदहाड़े व्यवसाई से करोड़ों रुपए लूटे गए

Arti Agarwal

झारखंड की राजधानी रांची ( Ranchi ) में हटिया टीओपी से कुछ दूरी पर ही एक व्यवसाई से हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. व्यवसाई से 1.25 करोड़ रूपये लूट लिए गए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

राजधानी में इस तरह की घटनाएं अब आम हो चुकी है दिनदहाड़े आए दिन लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही है जो पुलिस के लिए चिंता का सबब बनती जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार रांची और खूंटी में अपना कारोबार चलाने वाले व्यवसाई निकेश मिश्रा अपने ड्राइवर और एक कर्मचारी के साथ घर से निकले थे उसी दौरान अपराधियों ने उनके कार को रोक कर पैसे लूट लिए और फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद रांची पुलिस के होश उड़ गए एसएसपी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और अपराधियों की धरपकड़ के लिए प्रयास कर रहे हैं आसपास के जिलों को भी अलर्ट कर दिया गया है.

Also Read: अग्निकांड कंट्रोल के लिए कोडरमा को आवंटन हो 5 अग्निशमन वाहन- सईद नसीम

व्यवसाई निकेश मिश्रा ने बताया कि अपनी कार से वह सुबह 5:30 बजे के करीब निकले थे तभी कार से आए पांच अपराधियों ने उनकी गाड़ी रुकवा कर और फिर पिस्टल की नोक पर पूरी वारदात को अंजाम दिया. आगे निकेश मिश्रा ने बताया कि सभी अपराधी हथियार से लैस थे जबकि मामले में अब तक जो बातें अनुसंधान में सामने आई है उनके अनुसार व्यवसाई के किसी जानकार ने हीं पूरी जानकारी लिक की थी. फिलहाल पुलिस सीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

व्यवसाई निकेश मिश्रा का जंगली फसल का कारोबार है वह लाह, करंज, महुआ आदि से जुड़ा व्यवसाय करते हैं. व्यवसाई के अनुसार वह पैसे लेकर उड़ीसा महाजन के पास जा रहे थे उसी दौरान इस बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने व्यवसाई के हर मूवमेंट की पूरी खबर रखी थी तभी इस घटना को व्यापक रूप से अंजाम दिया गया है.

Leave a Reply