Skip to content
Advertisement

Deoghar News: झारखंड आ रहे है राजद सुप्रीमो लालू यादव, बाबाधाम में करेंगे दर्शन- राबड़ी देवी भी रहेंगी साथ

Deoghar News: झारखंड आ रहे है राजद सुप्रीमो लालू यादव, बाबाधाम में करेंगे दर्शन- राबड़ी देवी भी रहेंगी साथ 1

Deoghar News: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज देवघर आ रहे हैं. उनके आगमन को लेकर प्रदेश के नेताओं में उत्साह है. वो अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ आ रहे हैं. सोमवार को बैद्यनाथ धाम में भगवान भोलेनाथ का दर्शन भी करेंगे.

मालूम हो कि, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपने पत्नी राबड़ी देवी के साथ आज देवघर आ रहे हैं. वो दोपहर बाद पहुंचेंगे. उनके दौरे को लेकर देवघर कमेटी तैयारियों में जुट गई है. लालू यादव पारिवारिक कार्यक्रम के लिए देवघर आ रहे हैं. सोमवार को वो बैद्यनाथ धामू में पूजा-अर्चना करेंगे. उसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ संयुक्त बैठक करेंगे. कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के बाद वो वापस पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. लालू यादव के दौरे की जानकारी पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने दी.

लालू यादव के दौरे को लेकर झारखंड राजद के नेताओं में काफी उत्साह है. उनके दौरे को लेकर प्रदेश राजद सचिव सह पूर्व प्रत्याशी मधुपुर विधानसभा क्षेत्र संजय भारद्वाज ने कहा कि लालू यादव के आगमन के अवसर पर प्रदेश के राजद पदाधिकारी देवघर में इकट्ठा होंगे. संजय भारद्वाज ने कहा कि कार्यकर्ताओं का आत्मिक लगाव लालू यादव से हमेशा रहा है. वह हमारे मार्गदर्शक एवं प्रेरणाश्रोत हैं. इसलिए उनसे मुलाकात और उनके मार्गदर्शन को लेकर राजद के कार्यकर्ताओं में व्यापक उत्साह है.

इसे भी पढ़े- Koderma: कार्यकर्ता सम्मलेन में सुभाष यादव ने कहा- राजद सभी वर्गो की पार्टी, सभी को बराबर सम्मान देता है

उन्होंने कहा कि व्यापक राजनीतिक अनुभव के कारण विपक्षी गठबंधन की एकता में लालू जी का महत्वपूर्ण योगदान है. उनसे प्राप्त दिशा निर्देशों के अनुरूप काम करते हुए राजद की रणनीति को और अधिक धारदार बनाने का काम किया जाएगा. भारद्वाज ने कहा कि संथाल परगना क्षेत्र में राजद का विशेष प्रभाव है और आगामी लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक और फासीवादी ताकतों को टक्कर देने के लिए राजद कार्यकर्ता दृढ़ संकल्पित हैं.

Advertisement
Deoghar News: झारखंड आ रहे है राजद सुप्रीमो लालू यादव, बाबाधाम में करेंगे दर्शन- राबड़ी देवी भी रहेंगी साथ 2
Deoghar News: झारखंड आ रहे है राजद सुप्रीमो लालू यादव, बाबाधाम में करेंगे दर्शन- राबड़ी देवी भी रहेंगी साथ 3