Skip to content
Advertisement

Koderma: कार्यकर्ता सम्मलेन में सुभाष यादव ने कहा- राजद सभी वर्गो की पार्टी, सभी को बराबर सम्मान देता है

Koderma: जिले के मरकच्चो प्रखंड मुख्यालय स्थित सुमित्रा कार्तिक मॉडर्न पब्लिक स्कूल के प्रांगन में शनिवार को राजद ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राजद के वरीय नेता सुभाष यादव, जिप अध्यक्ष सह पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधन यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष शिवनाथ यादव व प्रदेश महासचिव जावेद अख्तर मौजूद रहे.

कार्यक्रम के दौरान संगठन की मजबूती और उसके विस्तार पर चर्चा की गयी. मुख्य अतिथि सुभाष यादव ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं. हमें लालू व तेजस्वी के नीति व सिद्धांतों पर चलना है. हमें सामाजिक एकता के बंधन में बंधे रहना है. राजद ए टू जेड की पार्टी है. इस पार्टी में हर वर्ग को सम्मान दिया जाता है.

वहीं जिलाध्यक्ष सह जिला परिषद के अध्यक्ष रामधन यादव ने कहा कि राजद हर जात व जमात की पार्टी है. हमें लालू यादव की विचारधारा को जन-जन तक पंहुचाने की आवश्यकता है. हमें अपने बूथ कमेटी पंचायत कमेटी व प्रखंड कमेटी को मजबूत करना है. हम अगर लोकसभा में भाजपा को हरा देते हैं तो विधानसभा जीतना और भी आसान हो जाएगा. कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुखिया अशोक दास ने पुनः राजद का दामन थामा.

Also Read: Koderma News: नगर परिषद झुमरी तिलैया के सिटी मैनेजर को ACB ने 25 हज़ार घूस लेते किया गिरफ्तार

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख सह पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष विजय कुमार सिंह तथा संचालन तौकीर अहमद व भुनेश्वर यादव ने किया. कार्यक्रम को शिवनाथ यादव, प्रदेश महासचिव डॉ. जावेद अख्तर, महेंद्र यादव, अल्पसंख्यक मोर्चा के सरफुद्दीन अंसारी, सरफ़राज नवाज, मनिंन्द्र राम, मंजूर आलम, सुभाष यादव, राजेश पासवान, बबलू यादव, रुमा देवी आदि ने भी संबोधित किया.

Advertisement
Koderma: कार्यकर्ता सम्मलेन में सुभाष यादव ने कहा- राजद सभी वर्गो की पार्टी, सभी को बराबर सम्मान देता है 1