Skip to content

Dhanbad: काली मेला में चली गोली, जितेंद्र नामक युवक ने मो सैफ को मारी गोली गोली

News Desk

Dhanbad: धनबाद जिले के केंदुआडीह थानाक्षेत्र के गोधर मोड़ काली मेला में गोधर निवासी अपने मौसेरे भाई ओसामा के साथ मेला घूमने गये गढ़वा के युवक मो सैफ खान को जितेंद्र रवानी ने गोली मार घायल कर दिया. गोली लगने के बाद घायल मो सैफ नीचे गिर गया. जबकि गोली मारनेवाला युवक जितेंद्र रवानी भागने लगा.

Advertisement

पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी गोधर की ओर जा रही थी. घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक के मौसेरे भाई मो ओसामा ने गोली चलनेवाले युवक जितेंद्र रवानी को पकड़कर पुलिस के पेट्रोलिंग पार्टी को सौप दिया. वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

इसे भी पढ़े- Jharkhand News: झारखंड के 65 हज़ार पारा शिक्षकों को बड़ी खुशखबरी, मर गए तो आश्रितों को मिलेगी नौकरी

घटना के बारे में मो ओसामा ने बताया कि गढ़वा से मंगलवार की शाम मौसेरा भाई मो सैफ मेरे पिता मरहूम मो जाहिर खान के सालाना में शामिल होने आया था. बुधवार की शाम गोधर मोड़ के समीप लगे छोटे से मेले में मेरे साथ घूमने गया था. इसी क्रम में झूला झूलते वक्त जितेंद्र ने मो सैफ पर गोली चला दिया. गोली सैफ के गर्दन के नीचे दाहिने तरफ पसली पर लगते हुए दाहिने हाथ में जा कर लगा. इसके बाद सैफ नीचे गिर गया.

सैफ को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया जबकि गोली चलनेवाले युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया. मामले में केंदुआडीह पुलिस ने पकड़े गये युवक के पास से एक देशी कट्टा बरामद किया है. जबकि घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल पुलिस थाने ले आई है. घटना को लेकर पुलिस कारण का पता लगाने व मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

इसे भी पढ़े- Babulal Marandi: नोट पर गणेश-लक्ष्मी की फोटो विवाद पर बोले बाबूलाल, कभी सफल नहीं होगा ‘आप’ का षड्यंत्र

Leave a Reply