Skip to content
Advertisement

धनबाद बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर पर पार्टी कि महिला ने लगाया चरित्र हनन का आरोप

धनबाद बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर पर पार्टी कि महिला ने लगाया चरित्र हनन का आरोप 1

झारखंड में दीपक प्रकाश के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद लगभग सभी जिलो के जिला अध्यक्षों को बदलते हुए नए जिला अध्यक्ष नियुक्त किए गया है. धनबाद जिले में दो जिला अध्यक्षों को नियुक्त किया गया है. जिनमें एक ग्रामीण और एक शहरी है. धनबाद बीजेपी के शहरी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह पर पार्टी कि ही एक महिला नेत्री ने चरित्र हनन का आरोप लगाया है.

Also Read: स्वतंत्रता दिवस पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किए कई घोषणा, जानिए कौन से हैं वो वादें

महिला नेता ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर धनबाद के मौजूदा पार्टी सांसद पीएन सिंह से चंद्रशेखर सिंह कि शिकायत कि है. महिला ने सांसद से कहा कि पिछले तक़रीबन 25 सालो से बीजेपी में हूँ. आज तक मेरे द्वारा किसी भी पद के लिए मांग नहीं कि गई. निस्वार्थ भाव से पार्टी का काम करती रही हूँ. परन्तु वर्तमान में जिले के शहरी जिला अध्यक्ष चद्रशेखर द्वारा लगातार मेरे चरित्र को लेकर दुष्प्रचार किया जा रहा है जो उचित नहीं है.

Also Read: PM मोदी ने अटल विहारी वाजपई के दूसरे पुण्यतिथि पर किया नमन, वाजपई के कार्यकाल को किया याद

महिला ने भावुक होकर सांसद से कहा जिला अध्यक्ष के द्वारा उनपर आपत्तिजनक टिपण्णी कि जाती है. इतना होने पर कुछ दिनों तक चुप रही ताकि स्वंय अध्यक्ष में कुछ सुधार हो लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जिला अध्यक्ष के द्वारा चरित्र पर कीचड़ उछालने का काम किया जा रहा है. जिला स्तर पर यदि मेरी समस्या का समाधान नहीं होता है तो मामले को लेकर पार्टी के प्रदेश स्तर के नेताओ से मिलूंगी और कार्रवाई की मांग करुँगी।

Advertisement
धनबाद बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर पर पार्टी कि महिला ने लगाया चरित्र हनन का आरोप 2
धनबाद बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर पर पार्टी कि महिला ने लगाया चरित्र हनन का आरोप 3