Skip to content

धनबाद: स्कूल के छात्रावास से गिरकर बच्ची घायल, आनन-फानन में परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती, हालात नाजुक

Arti Agarwal

Dhanbad: जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड स्थित संत थॉमस हाईस्कूल के छात्रावास से गिरकर चार साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में परिजन व स्कूल कर्मी उसे SNMMCH अस्पताल ले गए.

Advertisement

धनबाद मुख्‍यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर तोपचांची के संत थॉमस स्कूल में शनिवार को बड़ी घटना घटी है। स्कूल की वार्डन की 4 वर्षीय बेटी निवेदिता दूसरे तल्ले से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसके सिर की हड्डी टूट गई है। बच्‍ची को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read: दलित छात्रा के टीचर ने क्लास में उतरवाए थे कपड़े, आहात होकर खुद को लगाई थी आग, अस्पताल में हुई मौत

बच्‍ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल वह बेहोश है। हादसे के बाद विद्यालय प्रबंधन के लोग और स्‍वजन बच्ची को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के इमरजेंसी में लेकर आए, लेकिन यहां उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने बाहर ले जाने की सलाह दी। आनन-फानन में स्‍वजन बेहोश बच्ची को लेकर असर्फी अस्पताल पहुंचे। यहां अस्पताल के न्यूरो सर्जरी वार्ड में बच्ची को भर्ती कराया गया है।

बच्ची की मां ने कहा- कुछ दिन पहले कुछ लड़कों से हुआ था झगड़ा:

अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रही निवेदिता की मां ने बताया कि वह स्कूल में वार्डन का काम करती है। दो बच्चियां वही रहती हैं। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले मेरी बेटी से कुछ लड़के हमेशा लड़ाई झगड़ा करते थे। इसलिए उन्होंने लड़कों को डांट-फटकार लगाई थी। शायद इसी गुस्से में उन्‍हीं लड़कों ने उनकी बेटी को दूसरे तल्ले से ढकेल दिया है। हालांकि पूरे मामले पर विद्यालय प्रबंधन अभी तक चुप्‍पी साधे हुए है।

Also Read: JAC Board Exam 2023: एक ही टर्म में होगी 8वीं,9वीं,11वीं, मैट्रिक एवं इंटर की परीक्षा, कैसा होगा प्रश्न प्रारूप

Leave a Reply