Skip to content

Dhanbad: ओबी से झुलसे घायलों का विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने जाना हाल-चाल, बेहतर उपचार के लिए डॉक्टरों को दिया निर्देश

Arti Agarwal

Dhanbad: झरिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह (Purnima Neeraj Singh) ने बीसीसीएल पूर्वी झरिया क्षेत्र के बंद 3 पिट उत्खनन परियोजना में ओबी डंप में लगी आग के मलवा से घायल हुए कोयला श्रमिकों का हाल जानने शनिवार को सेंट्रल हॉस्पिटल जगजीवन नगर पहुंची. जहां उन्होंने घायल हुए श्रमिकों का हाल-चाल जाना साथ ही डॉक्टरों को बेहतर उपचार के लिए निर्देश भी दिए.

Advertisement

मालूम हो कि पंप हाउस पर जलते ओबी का मलबा गिर जाने से पंप हाउस में काम कर रहे साजन कुमार सिंह, बिजली मिस्त्री सनातन विश्वकर्मा, गुलाबचंद महतो, हरिशंकर गौड 2 दिन पहले झुलस गए थे. उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए धनबाद ले जाया गया था.

गंभीर रूप से झुलसे पंप ऑपरेटर गुलाबचंद महतो को बेहतर उपचार के लिए बोकारो बीजीएच ले जाया गया. जहां इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई थी. अन्य घायल तीन मरीजों का उपचार सेंट्रल अस्पताल धनबाद के बर्न वार्ड में चल रहा है. घटना की सूचना पाकर झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह शनिवार को सेंट्रल अस्पताल पहुंचकर मरीजों का हालचाल लिया तथा बेहतर उपचार हेतु चिकित्सकों को दिशा निर्देश दिया है. मौके पर सेंट्रल हॉस्पिटल के सीएमएस डॉक्टर आरके ठाकुर, शिव प्रकाश सिंह सहित मरीजों के परिजन मौजूद थे.

Also Read: Jharkhand Congress: फोटो खिंचवाने के लिए आपस में भिड़े कांग्रेसी, गौरव यात्रा के दौरान हुआ हंगामा

Leave a Reply