Skip to content
Advertisement

Dhanbad News: प्रेमिका से वीडियो कॉल करते हुऐ प्रेमी ने दे दी जान, मोबाइल में कैद मौत का राज, छानबीन में जुटी पुलिस

Dhanbad: धनबाद जिले में मोबाइल फोन पर अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल बात करने के दौरान एक प्रेमी ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि प्रेमी के मोबाइल में सुसाइड के समय का एक वीडियो भी है, जिसमें प्रेमी घटना का जिक्र अपनी प्रेमिका के साथ करते हुए दिख रहा है। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी का मोबाइल जब्त कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना धनबाद के तीसरा थाना क्षेत्र का है, जहां गोलकडीह स्थित एक आवास के कमरे में सुमित बाउरी नामक युवक का शव बरामद हुआ। सोमवार देर रात सुमित अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात करते-करते आत्महत्या कर लीया। मंगलवार की सुबह सुमित का शव देख परिजन हैरान हो गए। घटना से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। वहीं इलाके में इस घटना की चर्चा हो रही है।

दरअसल, प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद के कारण ही प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर तीसरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिस मोबाइल में सुसाइड का वीडियो बरामद हुआ है, उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Also read: Jharkhand News: केंद्र रोक रहा है झारखंडियों का आवास, उनके हक के लिए हेमन्त कर रहे हर प्रयास

Dhanbad News: प्रेमी का प्रेमिका से 10 सालों से था प्रेम प्रसंग:

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुमित बाउरी अपनी प्रेमिका से पिछले 10 वर्षों से प्यार करता था।पहले की तरह सोमवार को भी सुमित अपने घर से खाना खाकर सोने के लिए गोलकडीह वाले आवास में आया था। देर रात तक उसकी अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बातचीत हुई। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों विवाद हुआ और सुमित ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि सुमित बाउरी की प्रेमिका का विवाह किसी दूसरे लड़के से अगले महीने मार्च में ही होने की खबर है।

Advertisement
Dhanbad News: प्रेमिका से वीडियो कॉल करते हुऐ प्रेमी ने दे दी जान, मोबाइल में कैद मौत का राज, छानबीन में जुटी पुलिस 1