Skip to content

दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने अपने जन्मदिन पर काटा केक, सीएम हेमंत सोरेन सहित कई लोग रहे मौजूद

Arti Agarwal

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन आज 11 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. पूरे राज्य से दिशोम गुरु को बधाइयां पहुंच रही है. शिबू सोरेन अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं.

राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन के मोरहाबादी स्थित आवास पर जन्मदिन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में कई लोग शामिल हुए. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से झारखंड के मुख्यमंत्री और उनके पुत्र हेमंत सोरेन, छोटे बेटे बसंत सोरेन और बहू सीता सोरेन मौजूद रहे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने पिता शिबू सोरेन को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

Also Read: आंदोलन के बल पर केन्द्र और राज्य सरकार को बातचीत के लिए बाध्य किया था गुरूजी ने, और फिर बन गया झारखंड

गुरुजी के मोरहाबादी आवास में आयोजित जन्मदिन कार्यक्रम के दौरान पार्टी के तमाम नेता और विधायक एवं मंत्री मौजूद रहे. मौके पर मुख्य रूप से पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री मिथिलेश ठाकुर, टुंडी से विधायक मथुरा महतो, जामा की विधायक सीता सोरेन, दुमका विधायक बसंत सोरेन सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे. गुरुजी के जन्मदिन पर 77 पाउंड का केक काटा गया. गुरु जी के जन्मदिन के मौके पर कार्यक्रम के दौरान उनके परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे.

1 thought on “दिशोम गुरु शिबू सोरेन ने अपने जन्मदिन पर काटा केक, सीएम हेमंत सोरेन सहित कई लोग रहे मौजूद”

  1. Pingback: दिल्ली हाईकोर्ट ने JMM अध्यक्ष शिबू सोरेन को दी बड़ी राहत, लोकपाल की कार्रवाई पर लगाई रोक

Leave a Reply