Skip to content
Advertisement

Koderma: डीजे लदे वाहन ने टेम्पू को मारी टक्कर, एक युवती की गई जान- अन्य का सदर अस्पताल में चल रहा ईलाज

Shah Ahmad

Koderma: जिले के चंदवारा थाना क्षेत्र में कोडरमा से आ रही टेंपो को डीजे वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इसमें एक बच्ची की मौत हो गयी है. मृतका की पहचान लक्ष्मी कुमारी, पिता नरेश राणा के रूप में हुई. वे हजारीबाग जिला के टाटीझरिया की रहने वाली है.

इस हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों के घायल होने की भी सूचना है. ये घटना सुबह 5:30 बजे तूफान चौक के पास हुई. फिलहाल, घायलों का इलाज सदर अस्पताल कोडरमा में चल रहा है. परिवार के सभी सदस्य दिल्ली से अपने घर हजारीबाग जिले के टाटीझरिया में मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे.

Koderma: डीजे लदे वाहन ने टेम्पू को मारी टक्कर, एक युवती की गई जान- अन्य का सदर अस्पताल में चल रहा ईलाज 1

Koderma: हजारीबाग का रहने वाले थे टेम्पू सवार, मृतिका के शव को पुलिस ने परिजनों को सौपा

जानकारी के अनुसार, अहले सुबह सभी लोग कोडरमा रेलवे स्टेशन पर उतरे. इसके बाद परिवार के एक सदस्य कालीचरण राणा ने हजारीबाग जाने के लिए एक टेंपो (जेएच-12के-4782) बुक किया. ऑटो में कुल आठ लोग सवार थे. इसी दौरान तूफान चौक के पास डीजे लोड अज्ञात वाहन ने पीछे से टेंपो को टक्कर मार दी. इससे टेंपो सीधे गड्ढे में जा गिरा. इसमें टेंपो पर सवार लक्ष्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, सात अन्य लोग घायल हो गये.

इसे भी पढ़े- Koderma जिले को सीएम हेमंत सोरेन ने 3 उत्कृष्ट विद्यालय का दिया तोहफ़ा, आधुनिक सुविधाओं से लैस है विद्यालय

पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी नीतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद सभी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा में भर्ती कराया गया. जबकि, मृतिका के शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया गया.

Advertisement
Koderma: डीजे लदे वाहन ने टेम्पू को मारी टक्कर, एक युवती की गई जान- अन्य का सदर अस्पताल में चल रहा ईलाज 2