Skip to content
DK Pandey

झारखंड के पूर्व DGP डीके पांडेय के खिलाफ दहेज़ प्रताड़ना का मामला दर्ज, बहू ने दर्ज कराया है केस

News Desk

झारखंड के डीजीपी रहे डीके पांडेय के खिलाफ राँची के महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का के दर्ज हुआ है. डीके पांडेय की बहू रेखा मिश्रा ने पूर्व डीजीपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

Advertisement

डीके पांडेय जब राज्य के डीजीपी थे तब भी लगातार विवादों में रहे है. और अब फिर एक बार अपने पारिवारिक रिश्तो को लेकर चर्चा में है. रिटायरमेंट के बाद डीके पांडेय का नाम जमीन विवाद से जुड़ा. और अब दहेज उत्पीड़न का आरोप बहू ने ही लगाया है. बहू ने अपने द्वारा थाने में दिए आवेदन में घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बहु रेखा मिश्रा ने डीजीपी डीके पांडेय, उनकी पत्नी पूनम पांडे और बेटे शुभांकन पांडेय पर कई आरोप लगाये हैं.

Also Read: भाजपा ने कोल ब्लॉक नीलामी पर राज्य सरकार के सुप्रीम कोर्ट जाने के कदम को राजनीति से प्रेरित बताया

पूर्व डीजीपी की बहु रेखा एक भाजपा नेता की बेटी है. उनके बहू और बेटे की शादी सूबे के डीजीपी रहते हुए वर्ष 2016 में हुई थी. लेकिन चौकाने वाली बात बताते हुए रेखा मिश्रा ने कहा है की उनके और उनके पति शुभांकन के बिच कोई फिजिकल रिलेशन नहीं रहा. ये बात बहू रेखा मिश्रा ने अपनी शिकायत में लिखी है.

Also Read: सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो कहा, 20 दिनों में शुरू होगा आवागमन

पूर्व डीजीपी डीके पांडेय अक्‍सर विवादों में रहे हैं. बता चाहे बकोरिया मुठभेड़ कांड की हो या रांची के कांके में सीएनटी एक्‍ट का उल्‍लंघन कर पत्नी के नाम जमीन खरीदने का मामला, लगातार वे सुर्खियों में रहे हैं. अब बहू ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं. बेटे शुभांकन पहले बोकारो में स्टील में कार्यरत थे. फिलहाल टिस्को में इनवायरमेंटल मैनेजर के रूप में ओडिशा में कार्यरत हैं

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches