furkan ansari

फुरकान अंसारी ने निशिकांत दुबे पर कसा तंज, भाजपा वाले को धर्म का ज्ञान नहीं, धर्म का ठेकेदार ना बने Furkan ansari

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

पूर्व सांसद फुरकान (Furkan Ansari) अंसारी ने बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे एवं भाजपा के लोगों पर पलटवार करते हुए कहा की इन्हें धर्म का ज्ञान नहीं है। हमारे देश में सनातन धर्म होता है जिसमें भगवान के प्रति सभी की आस्था होती है और बिना किसी स्वार्थ के ईश्वर की आराधना करने को संदर्भित किया गया है। भागवत गीता में कर्म को सबसे बड़ा धर्म माना गया है।

Advertisement

दरअसल, गोड्डा केवर्तमान सांसद निशिकांत दुबे के द्वारा विधायक इरफ़ान अंसारी पर बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा करने को लेकर टिपण्णी की गयी थी जिसके बाद पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने निशिकांत दुबे को आड़े हाथो लिया है.

भाजपा के लोगों को मेरी सलाह है कि आप लोग अच्छा कर्म करें और उसमें विश्वास करें । धर्म के ठेकेदार बनने की कोशिश ना करें। बाबा मंदिर से सिर्फ देवघर ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के लोगों की आस्था जुड़ी हुई है और अगर हम इतिहास के पन्नों को उलट देखें तो मालूम होगा की मंदिर का पट् दाता साहब के आने पर ही खुलता था और वहां के शहनाई वादक भी एक मुस्लिम समाज के थे। इन सभी चीजों का ज्ञान ना ही सांसद को है और ना ही भाजपा वाले को है।

आगे फुरकान अंसारी ने कहा कि भाजपा वाले सिर्फ धार्मिक डफली लेकर घूम रहे हैं जिसे जनता सुनने को तैयार नहीं है। यह लोग बढ़ती महंगाई, बढ़ती पेट्रोल-डीजल, एलपीजी के दाम पर क्यों नहीं बोलते है? यह जनता जानना चाहती है। मोदी जी ने हर साल 2 करोड़ रोजगार देने की बात कही थी उस पर यह लोग क्यों नहीं बोलते। 15 लाख गरीबों के खाते में क्यों नहीं भेजा उस पर भी यह लोग कुछ नहीं बोलते। किसानों की आमदनी दोगुनी कर देंगे इस पर यह लोग क्यों नहीं बोलते ? यह लोग सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को बांटना जानते हैं और अपना राजनीतिक स्वार्थ पूरा करना चाहते हैं। इन्हें यहां की जनता के सुख-दुख से कोई लेना-देना नहीं।

Also Read: विधायक इरफ़ान अंसारी ने बन्ना गुप्ता पर उठाये सवाल, कहा- सरकार की करा रहे है किरकिरी

अगर यह लोग बहुत बड़े राम भक्त हैं तो सामने आकर इन सभी सवालों का जवाब जनता को दे। सिर्फ हवाबाजी कर जनता के वोटों को बांटने का प्रयास ना करें। सांसद निशिकांत दुबे तो सांसद बनने के बाद सिर्फ पैसे कमाने का ही काम किए हैं और इस चुनाव में वह साफ दिख रहा है। पैसे का खेल वे इस चुनाव में करेंगे क्योंकि इनके पास कोई और आधार नहीं है.

गंगा को सबसे ज्यादा प्रदूषित भाजपा वालों ने किया है:

साथ ही पूर्व सांसद ने कहा की गंगोत्री से निकलने वाली धारा को अगर सबसे ज्यादा प्रदूषित किसी ने करने का काम किया है तो वह भाजपा वाले हैं। सांसद निशिकांत दुबे तो खुद भागलपुर के हैं और भागलपुर की सारी गंदगी और खुद इनके घर एवं मॉल की गंदगी गंगा में जा रही तो सबसे पहले वह इसे साफ करें। सिर्फ गंगा को मां बोलकर झूठी आस्था दिखाने का काम बंद करें।

मधुपुर की जनता भाजपा वाले के बहकावे में ना आएं.. महागठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाने का किया अपील:

फुरकान अंसारी ने मधुपुर की जनता से अपील करते हुए कहा की भाजपा वाले के झांसे में ना आए क्योंकि यह लोग आपको सिर्फ परेशानियों से भटका रहे हैं। इन्हें आपकी परेशानियों से कोई मतलब नहीं है। हमारे महागठबंधन के मुख्यमंत्री और हमारे नेताओं का सीना भले ही 36 इंच 40 इंच या फिर 42 इंच हो लेकिन अपने अपने धर्म की आस्था के साथ साथ इसमें सभी धर्मों के लिए आदर एवं सम्मान है लेकिन मैं 56 इंच सीना वाले लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास सिर्फ स्लोगन है या फिर धोखा है। इसलिए मधुपुर की जनता से मेरी अपील है कि इनके धोखे में ना आए और एक होकर महागठबंधन प्रत्याशी को जीत दिलाएं.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches