Skip to content
Advertisement

Garhwa News: राजकीय श्रीबंशीधर महोत्सव 3 और 4 मई को होगा आयोजित

Shah Ahmad

Garhwa News: समाहरणालय के सभागार में मंगलवार को श्रीबंशीधर महोत्सव 2023 के आयोजन पर विचार-विमर्श के लिए जिला पर्यटन संवर्धन परिषद् की बैठक उपायुक्त शेखर जमुआर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में उपायुक्त ने राज्य सरकार से प्राप्त निर्देश के आलोक में 3 और 4 मई को धूमधाम से राजकीय श्रीबंशीधर महोत्सव मनाए जाने की जानकारी दी गई।

महोत्सव की तैयारियों को लेकर उपायुक्त ने व्यापक रूप से बैनर व होर्डिंग के माध्यम से प्रचार-प्रसार कराने का निर्देश दिया। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई, पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था, अग्निशमन की व्यवस्था, आमंत्रण पत्र, पार्किंग की व्यवस्था, वाहन की व्यवस्था, मेडिकल कैम्प, भोजन आदि की व्यवस्था को लेकर संबंधित पदाधिकारियों संग विचार विमर्श किया। उस दौरान कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

Garhwa News: कार्यक्रम में आमजनों के लिए नहीं होगी पास की अनिवार्यता, फ्री में मिलेगी एंट्री

वहीं कार्यक्रम में प्रवेश करने के लिए आमजनों के लिए पास की अनिवार्यता नहीं रखने का निर्णय लिया गया। बिना पास के आमजनों को फ्री एंट्री कराने का निर्देश दिया गया। बैठक में कई अन्य विषयों पर भी आवश्यक निर्देश दिए गए। तैयारियों को लेकर गठित विभिन्न कमिटियों से सभी संबंधित पदाधिकारियों को सक्रिय भूमिका निभाने का निर्देश दिया गया। साथ ही ससमय आगे भी तैयारियों से जुड़ी समीक्षा बैठक करने की बात कही गई। बैठक में मुख्य रूप से उप विकास आयुक्त राजेश कुमार राय, वन प्रमण्डल पदाधिकारी उत्तरी वन प्रमण्डल दिलीप यादव मौजूद थे।

इसे भी पढ़े- Palamu News: कुख्यात अपराधियों पर सीसीए लगाने पर विचार, अनुसंधान में तेज़ी लाने का निर्देश

Advertisement
Garhwa News: राजकीय श्रीबंशीधर महोत्सव 3 और 4 मई को होगा आयोजित 1