Skip to content
Advertisement

Giridih News: विधायक सरफ़राज अहमद ने 13 करोड़ की लागत से बनने वाले सड़क का किया शिलान्यास

News Desk

Giridih News: गांडेय विधायक सरफराज अहमद ने सोमवार को सदर प्रखंड के पचम्बा के नरेंद्रपुर में पथ प्रमंडल द्वारा 13 करोड़ की लागत से बनने वाली साढ़े छह किलोमीटर लंबी सड़क का शिलान्यास किया.

नरेन्द्रपुर से वाया बाबाजी कुटिया वाया गिरिडीह-डुमरी रोड स्थित पपरावाटांड तक बनने वाली इस सड़क योजना के शिलान्यास के मौके पर महेशलुंदी मुखिया शिवनाथ साहू, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव भी मौजूद थे. शिलान्यास के दौरान काफी संख्या में स्थानीय ग्रामीण भी शामिल हुए.

मौके पर विधायक सरफराज अहमद ने कहा कि उनका प्रयास है कि जिन- जिन इलाकों में आवागमन के लिए बेहतर सड़क सुविधा नहीं है, उन इलाकों में तेजी से सड़क निर्माण का कार्य हो. इसके लिए हेमंत सरकार अब केंद्र सरकार के सहयोग से तालमेल के साथ कार्य में जुटी हुई है.

Giridih News: अधिकारियों और ठेकेदारों को विधायक ने गुणवत्तापूर्ण सड़क बनाने को कहा, गड़बड़ी होने पर कार्रवाई तय

इस मौके पर गांडेय विधायक ने पथ प्रमंडल के अधिकारियों और ठेकेदार से सड़क निर्माण में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं होने को सुनिश्चित करने पर जोर दिया. गड़बड़ी की जानकारी होने पर अधिकारी और ठेकेदार पर कड़ी कार्रवाई तय है. इधर शिलान्यास समारोह में पूर्व मुखिया चक्कू साहू, भाजपा नेता कामेश्वर पासवान, पचम्बा थाना प्रभारी मुकेश सिंह, भाजपा नेता सुरेश मंडल समेत काफी स्थानीय ग्रामीण जुटे थे.

Also Read: JAC Board Result 2023: जैक बोर्ड 10वीं और 12वीं के बोर्ड परीक्षा का परिणाम इस महीने में कर सकता है जारी

Advertisement
Giridih News: विधायक सरफ़राज अहमद ने 13 करोड़ की लागत से बनने वाले सड़क का किया शिलान्यास 1