ranchi railway station

Special Train: ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, हावड़ा से रांची के लिए शुरू हुई नई स्पेशल ट्रेन

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड और बंगाल के बीच ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक खुशखबरी आई है दक्षिण पूर्व रेलवे की तरफ से कहा गया है की पश्चिम बंगाल के हावड़ा रेलवे स्टेशन से झारखंड की राजधानी रांची रेलवे स्टेशन के लिए बुधवार यानी 23 दिसंबर से एक स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गई है.

Advertisement

यात्रियों की सुविधा के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे की तरफ से हावड़ा रांची हावड़ा त्रि-सप्ताहिक ट्रेन की शुरुआत की गई है. 23 दिसंबर से ट्रेन सप्ताह में 3 दिन चलेगी बताया गया है कि 02895 हावड़ा-रांची अतिरिक्त स्पेशल ट्रेन बुधवार, गुरुवार और शनिवार को हावड़ा से चलेगी इसके लिए समय भी निर्धारित की जा चुकी है यह ट्रेन हावड़ा से दिन में 12:50 पर खुलेगी और रात के 9:10 पर रांची पहुंचेगी रास्ते में ट्रेन खड़कपुर और चाकुलिया होते हुए टाटानगर भी जाएगी.

Also Read: थम गई शहर की रफ्तार आम लोगों को पैदल ही करना पड़ रहा है सफर, ऑटो चालकों ने की है हड़ताल

रांची से खुलने वाली रांची हावड़ा स्पेशल ट्रेन बुधवार, गुरुवार और शनिवार को रांची से चलेगी जिसके लिए ट्रेन सुबह 7:00 बजे रांची रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और दोपहर 3:10 पर हावड़ा स्टेशन पहुंचेगी रांची से चलने वाली ट्रेन का ठहराव जालीदा, पुरुलिया, टाटानगर, चाकुलिया और खड़कपुर में होगा इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्री केवल आरक्षित टिकट लेकर ही यात्रा कर सकेंगे.

Advertisement

One Response

  1. सर केरला से रांची के लिए भी कोई जानकारी दें मेरा 8292460368

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches