Skip to content

Special Train: ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, हावड़ा से रांची के लिए शुरू हुई नई स्पेशल ट्रेन

Arti Agarwal
Special Train: ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, हावड़ा से रांची के लिए शुरू हुई नई स्पेशल ट्रेन 1

झारखंड और बंगाल के बीच ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक खुशखबरी आई है दक्षिण पूर्व रेलवे की तरफ से कहा गया है की पश्चिम बंगाल के हावड़ा रेलवे स्टेशन से झारखंड की राजधानी रांची रेलवे स्टेशन के लिए बुधवार यानी 23 दिसंबर से एक स्पेशल ट्रेन की शुरुआत की गई है.

यात्रियों की सुविधा के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे की तरफ से हावड़ा रांची हावड़ा त्रि-सप्ताहिक ट्रेन की शुरुआत की गई है. 23 दिसंबर से ट्रेन सप्ताह में 3 दिन चलेगी बताया गया है कि 02895 हावड़ा-रांची अतिरिक्त स्पेशल ट्रेन बुधवार, गुरुवार और शनिवार को हावड़ा से चलेगी इसके लिए समय भी निर्धारित की जा चुकी है यह ट्रेन हावड़ा से दिन में 12:50 पर खुलेगी और रात के 9:10 पर रांची पहुंचेगी रास्ते में ट्रेन खड़कपुर और चाकुलिया होते हुए टाटानगर भी जाएगी.

Also Read: थम गई शहर की रफ्तार आम लोगों को पैदल ही करना पड़ रहा है सफर, ऑटो चालकों ने की है हड़ताल

रांची से खुलने वाली रांची हावड़ा स्पेशल ट्रेन बुधवार, गुरुवार और शनिवार को रांची से चलेगी जिसके लिए ट्रेन सुबह 7:00 बजे रांची रेलवे स्टेशन से रवाना होगी और दोपहर 3:10 पर हावड़ा स्टेशन पहुंचेगी रांची से चलने वाली ट्रेन का ठहराव जालीदा, पुरुलिया, टाटानगर, चाकुलिया और खड़कपुर में होगा इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्री केवल आरक्षित टिकट लेकर ही यात्रा कर सकेंगे.