Skip to content
Advertisement

Hazaribagh News: लिव-इन में रहने वाली प्रेमिका रिंकी का पुलिस जवान परशुराम ने गला रेत कर की हत्या

Advertisement
Hazaribagh News: लिव-इन में रहने वाली प्रेमिका रिंकी का पुलिस जवान परशुराम ने गला रेत कर की हत्या 1

Hazaribagh News: जिला पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर से एक महिला का शव बरामद हुआ है. मृतका की पहचान रिंकी कुमारी के रूप में हुई है. वह जवान परशुराम कुमार के साथ लिव-इन में रह रही थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Advertisement
Advertisement

जानकारी के अनुसार युवती रिंकी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. खून से लथपथ अवस्था में रिंकी का शव क्वार्टर से बरामद किया गया है. घटना बीते मंगलवार की रात 8:00 से 9:00 के बीच की बताई जा रही है. बताया जाता है कि रिंकी कुमारी पुलिस लाइन से महज 300 मीटर दूर लक्ष्मी पेट्रोल पंप पर काम करती थी. वहीं पलामू निवासी पुलिस जवान परशुराम कुमार हजारीबाग(Hazaribagh) में पदस्थापित है.

Hazaribagh News: परशुराम कुमार की पत्नी की मौत भी कुछ माह पहले संदिग्ध अवस्था में हुई थी. इसके बाद से वह पेट्रोल पंप कर्मी रिंकी कुमारी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा. घटना के बारे में पूछे जाने पर परशुराम कुमार ने बताया कि वह गिनती के लिए लाइन में गया था. लाइन से लौटने के बाद जब कमरे में पहुंचा तो खून से लथपथ अवस्था में रिंकी का शव पड़ा हुआ था. आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल उसे लेकर गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Also Read: Hazaribagh: हजारीबाग शहर वासियों को वर्षों की समस्या से मिलेगी निजात, सीएम हेमंत सोरेन ने दी मंजूरी

Hazaribagh News: चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि यह मामला पूरा संदिग्ध बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक फरवरी माह में जवान परशुराम की पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. उसकी 4 बेटियां हैं, सभी नानी घर में रहती हैं.