rape victim

Jharkhand: नर्सिंग की छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला आया सामने, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पुलिस को दिए जांच के आदेश

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड के खूंटी जिले के एक नर्सिंग संस्थान में 15 छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप है कि उक्त नर्सिंग संस्थान के डायरेक्टर ने 15 छात्राओं से छेड़छाड़ किया है. मामला सामने आने के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने खूंटी पुलिस को मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के साथ ही उन्होंने कार्रवाई की रिपोर्ट भी मांगी है. स्वास्थ्य मंत्री के आदेश पर खूंटी पुलिस ने जवाब देते हुए कहा मामले को संज्ञान में लेकर जांच की जाएगी जिसकी जिम्मेदारी खूंटी के महिला थाना प्रभारी को दी गई है.

Also Read: BJP MLA ने सैनिटाइजर पीकर की खुदकुशी की कोशिश, जानिए विधायक ने क्यों उठाया इतना बड़ा कदम

बता दें कि इससे पूर्व पूरे मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी बाखला ने खूंटी प्रशासन और राज्यपाल से शिकायत की थी. जिसमें संस्था के सचिव के पति पर आरोप लगाया था कि बिना नर्सिंग की डिग्री लिए हुए ही छात्राओं को ट्रेनिंग देने का दावा करते हैं. और छात्राओं से छेड़खानी कर रहे हैं उन्होंने संस्थान के सचिव के पति के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की थी. अब मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने जाँच के आदेश दिए है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches