Skip to content
bjp mla subhas odisha
Advertisement

BJP MLA ने सैनिटाइजर पीकर की खुदकुशी की कोशिश, जानिए विधायक ने क्यों उठाया इतना बड़ा कदम

tnkstaff

subhash chandra panigrahi: भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने सैनिटाइजर पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. दरअसल, ओडिशा विधानसभा के बजट सत्र के दौरान काफी गर्मा-गर्मी देखने को मिली. शुक्रवार को विपक्षी दल बीजेपी और कांग्रेस लगातार राज्य सरकार पर किसानों से धान खरीद में अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए सदन में जमकर हंगामा किया.

Advertisement

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही ने सदन में ही सैनिटाइजर पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की. विधायक ने सदन में यह कदम तब उठाया जब राज्य के फूड सप्लाई और कंज्यूमर वेलफेयर मंत्री सवालों के जवाब दे रहे थे. विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही ने पहले भी दो बार आत्महत्या की चेतावनी दे चुके थे आखिरकार उन्होंने मंडी से किसानों के धान की खरीद के मसले पर ध्यान केंद्रित करने के लिए यह कदम उठाया.

Also Read: लड़कियों से वीडियो कॉलिंग करना पड़ सकता है भारी, ब्लैकमेल कर वसूली रहीं है पैसे

मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक ने कहा कि “मैंने सैनिटाइजर पीने की कोशिश इसलिए की क्योंकि राज्य सरकार ने मेरे सामने और कोई विकल्प नहीं छोड़ा है. किसानों का मुद्दा सदन में बार-बार उठाया गया परंतु राज्य सरकार ने उनकी दुर्दशा पर कोई भी ध्यान नहीं दिया है”. आगे विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार टोकन सिस्टम और मंडियों में को कुव्यवस्था जैसे किसानों से जुड़े मुद्दों को हल करने में विफल रही है.

Also Read: बैंक जाने की सोच रहे है तो पहले पढ़ ले यह खबर, जाने के बाद पछताना न पड़े

सदन में सैनिटाइजर पीने से पहले शुक्रवार की सुबह बीजेपी विधायक ने राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए आत्महत्या करने की धमकी दी थी. वही बजट सत्र के पहले चरण के दौरान उन्होंने सदन में विरोध प्रदर्शन किया था और किसानों से जल्द धान की खरीद नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी थी. गौरतलब हो कि जिसके बाद सदन में धान की खरीद के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी और कांग्रेस के विधायकों ने सदन में इस मसले पर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जिस वजह से सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी.

Leave a Reply