Skip to content
Advertisement

Ramgarh By-Election: इंडियन मुस्लिम लीग ने झारखंड पार्टी को रामगढ़ उपचुनाव में दिया अपना समर्थन

Arti Agarwal

Ramgarh By-Election: रामगढ़ विधानसभा की विधायक ममता देवी के जेल जाने के बाद रामगढ़ में उपचुनाव हो रहा है. मुख्य मुकाबला कांग्रेस और आजसू के बीच है लेकिन तीसरी तरफ छोटी पार्टीयाँ भी जोर आजमाईश कर रही है.

झारखंड़ पार्टी रामागढ़ उपचुनाव में मजबूती से अपने  प्रत्याशी संतोष कुमार महतो के समर्थन में  लगातार प्रचार कर रहे है. इस बीच रामगढ़ उपचुनाव में इंडियन मुस्लिम लीग ने  झारखंड पार्टी को अपना समर्थन दे दिया है. रामगढ़ के होटल मिलन में एक वार्ता आयोजित की गई इस प्रेस वार्ता में  इंडियन मुस्लिम लीग के प्रदेश महासचिव शानुल हक ने इसकी घोषणा की है.

झारखंड पार्टी के केंद्रीय महासचिव अशोक भगत ने कहा कि रामागढ़ उपचुनाव में  हमारी पार्टी जरूर जीतकर फिर एक बार झारखंड में इतिहास बनाएगी क्योकि हमारी पार्टी दलितों, वंचितों, शोषितों, अल्पसंख्यकों के हक की बात करती है और  हमने शुरू से युवाओं के शिक्षा और रोजगार के लिए संघर्षशील रही है और रामागढ़ उपचुनाव में हमने एक युवा क्रांतिकारी युवा को चुनावी मैदान में उतारा है, और जिसको आज सभी वर्गों  का समर्थन मिल रहा है

Ramgarh By-Election: मुसलमानों को कांग्रेस सिर्फ अपना वोट बैंक समझती है हितों की बात नहीं करती

इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रदेश  महासचिव शानुल हक ने कहा कि आज मुसलामानो को कॉंग्रेस वोट बैंक की तरह देखती है लेकिन  इसके हितों की बात नही करती इसलिए हमलोगों ने झारखंड पार्टी  को समर्थन दिया है  क्योकि दोनो प्रत्याशी आजसु या कॉंग्रेस की बात की जाय  दोनो में परिवार बाद हावी है  पत्नी के बदले  पति और पति के बदले पत्नी को चुनाव मैदान में उतारा गया है दोनों ही गठबंधन के लोग  आज सिर्फ अपने स्वार्थ की राजनीति  को पूरा करने में जुटे है.

Also Read: Dhanbad: भाजपा विधायक के बेटे ने की आत्महत्या, वजह जान हो जायेंगे हैरान

वही आज कई लोगो ने पार्टी के सदस्यता ग्रहण की सदस्यता ग्रहण करने वाले में रामगढ़ के आदिवासीजन परिषद युवा मोर्चा  के केंद्रीय अध्यक्ष सोमदेव  करमाली अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की . वही आज के कर्यक्रम में  झारखंड़ पार्टी के आलोक एक्का,रांची के महिला जिला अध्यक्ष अंशू एक्का लाकड़ा, जाहना परवीन, पुष्पा  लिंडा, आकाश करमाली, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद शहाबुद्दीन,प्रदेश उपाध्यक्ष अंजनी कुमार सिन्हा रूप से मौजूद थे.

Advertisement
Ramgarh By-Election: इंडियन मुस्लिम लीग ने झारखंड पार्टी को रामगढ़ उपचुनाव में दिया अपना समर्थन 1