burning car

Jharkhand: सड़क पर दौड़ी जलती हुई कार, आग में जलने से चालक की मौत

Shah Ahmad
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

जमशेदपुर में एक चलती गाड़ी में आग लग गई जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है पुलिस मोस्ट पोस्टमार्टम के लिए सबको एमजीएम अस्पताल भेज दिया है.

Advertisement

 झारखंड के जमशेदपुर जिले के अंतर्गत सोनारी थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव में मंगलवार की देर रात एक चलती गाड़ी में आग लग गई आग ने तुरंत पूरी गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया जिस वजह से गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई. दरअसल, वह आग लगने के वक्त गाड़ी में बैठा था और आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरी गाड़ी में तेजी से फैल गई जिससे वह शख्स बाहर नहीं निकल पाया और उसकी जान चली गई.

Also Read: रसोईया को अब प्रतिमाह दो हज़ार रुपए मानदेय देगी राज्य सरकार, प्रस्ताव को मुख्यमंत्री ने दी स्वीकृत

 घटनास्थल से कुछ दूरी पर खड़े स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने एक जोरदार धमाका सुना जिसके बाद देखा कि एक गाड़ी जो साकची  की तरफ  जा रही थी उसमें आग लग गई गाड़ी लॉक होने की वजह से चालक गाड़ी के नहीं निकल पाया.  मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी साथ ही खुद भी आग बुझाने में जुट गए स्थानीय लोगों ने अपने प्रयास से आग तो बुझा ली परंतु आग बुझाने के बाद चालक को गाड़ी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक वाला मर चुका था. 

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches