jharkhand bjp

Jharkhand BJP: मधुपुर उपचुनाव में प्रचार करने गए भाजपा के नेता हो रहे कोरोना संक्रमित, 1 सांसद और 4 विधायक हो चुके हैं संक्रमित

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

Jharkhand BJP: झारखंड में बीते 17 अप्रैल को हुए मधुपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में प्रचार करने के लिए गए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को अब कोरोना कर डर सताने लगा है. एक के बाद एक भाजपा के नेता कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं.

Advertisement

मधुपुर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने गंगा नारायण सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया था उनके मुकाबले में झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी हाफिजुल हसन अंसारी मैदान में थे. गंगा नारायण सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए गए भाजपा के नेता अब कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं. मधुपुर उपचुनाव से प्रचार करके लौटी कोडरमा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद अन्नपूर्णा देवी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई हैं. फिलहाल वह होम आइसोलेशन में है.

Also Read: झारखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर 29 अप्रैल तक लगा लॉकडाउन

वही, धनबाद से भाजपा के विधायक राज सिन्हा, चंदनक्यारी विधायक अमर बाउरी,  सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो और हटिया विधायक नवीन जायसवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी हालत काफी खराब थी जिस वजह से उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए रांची से हैदराबाद इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मधुपुर उपचुनाव में प्रत्याशी बनाए गए गंगा नारायण सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्हें कोरोना के लक्षण महसूस हो रहे हैं इसलिए वे खुद को होम क्वारंटाइन कर रहे हैं. भाजपा नेताओं का इस तरह से कोरोना संक्रमित होना भारी चिंता का सबब है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches