Skip to content
irfan ansari
Advertisement

जामताड़ा MLA Irfan Ansari ने पेश की इंसानियत की मिसाल, CM से किया हज हाउस को कोविड अस्पताल बनने मांग

Arti Agarwal

Mla Irfan Ansari: झारखंड सहित पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण लोग अपनी जान गवा रहे हैं. कई अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिल रहा है तो कहीं ऑक्सीजन की कमी के कारण लोगों की मौत हो रही है. झारखंड में भी स्थिति काफी दुखद है. राज्य में कोरोनावायरस  संक्रमितो की संख्या  तेजी से बढ़ रही है वहीं सरकार के द्वारा किए जा रहे इंतजाम लोगों के लिए काफी कम पड़ रहे हैं.

Advertisement

इस विपदा के समय इंसानियत और मानवता ही एक ऐसा हथियार है जिसके बल पर इस जंग से लड़ाई जीती जा सकती है. जनता अपने जनप्रतिनिधियों को जिस भरोसे के साथ जिता करके उच्च पदों पर बैठाती है संकट की घड़ी में कई ऐसे जनप्रतिनिधि हैं जो मैदान छोड़कर भाग जाते हैं लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो जनप्रतिनिधि होने के साथ ही मानवता और इंसानियत के खातिर मैदान में डटे रहते हैं. जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉक्टर इरफान अंसारी ने एक अनोखा मिसाल कायम किया है.  डॉक्टर इरफान अंसारी झारखंड हज हाउस के अध्यक्ष भी है. हज हाउस के अध्यक्ष होने के नाते उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आग्रह किया है कि वे हज हाउस में 250 बेड का कोविड-19 अस्पताल बना कर लोगो की सेवा करने का मौका दे.

Also Read: जामताड़ा वासियों के लिए ऑक्सीजन फ्री, ऑक्सीजन के अभाव में किसी को मरने नहीं दूंगा- Irfan Ansari

हज हाउस को कोविड-19 अस्पताल बनाने की बात पर विधायक इरफान अंसारी ने कहा की बात इंसानी जानों की है यह रमजान का महीना है इस पाक महीने में अगर हम सब मिलकर इस महामारी के दौरान एक दूसरे के काम आप आए तो इससे अच्छा काम कुछ नहीं होगा. स्थानीय लोगों के सहयोग और त्याग से झारखंड महामारी से मुक्त हो सकेगा. आगे उन्होंने कहा कि वक्त एकजुट होकर कोविड-19 से मजबूती से लड़ने का है झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मेरा अनुरोध है कि वह मेरे हज हाउस को कोविड-19 अस्पताल बनाने की पहल को स्थापित करें.

Leave a Reply