Skip to content
irfan ansari

जामताड़ा वासियों के लिए ऑक्सीजन फ्री, ऑक्सीजन के अभाव में किसी को मरने नहीं दूंगा- Irfan Ansari mla jharkhand

Arti Agarwal

Irfan Ansari mla jharkhand: कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने एक अनोखी पहल करते हुए पश्चिम बंगाल के रूपनारायणपुर स्थित बंगाल ऑक्सीजन एंड कंपनी पहुंच कर उन्होंने कंपनी के मालिक वसीम खान से मिलकर झारखंड में ऑक्सीजन की भारी कमी और अभाव को लेकर लंबी चर्चा की।

Advertisement

उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन की कमी के कारण हमारे लोगों की जाने जा रही है। बहुत ही तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है और लोग बीमार पड़ रहे हैं। लोग आनन-फानन में अस्पताल तो पहुंच रहे हैं लेकिन ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मौत हो जा रही है।कोरोना के मरीज़ों को ज़िंदा रखने के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति सबसे अहम है। क़रीब 55 फ़ीसद कोरोना के मरीज़ों में फेफड़े के काम नहीं करने की शिकायत है और उन्हें सांस लेने के लिए मदद की ज़रूरत पड़ती है।

Also Read: RJD सुप्रीमो Lalu Yadav को जमानत मिलने पर चाहने वालों में खुशी की लहर

जामताड़ा में भी ऑक्सीजन की कमी ना हो इसी को देखते हुए आज यहां आया हूं। ऑक्सीजन सप्लाई के लिए जितनी भी राशि देनी पड़ेगी वह मैं दूंगा लेकिन हमारे लोगों की मौत ना हो इसे लेकर मैं गंभीर हूं। एक जनप्रतिनिधि होने के साथ-साथ एक डॉक्टर भी हूं और मैं अपने आंखों के सामने अपने लोगों को मरता नहीं देख सकता।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक इरफ़ान अंसारी को काफी सराहा:

आगे विधायक ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी बात किया और कंपनी के मालिक से भी बात करा कर सुनिश्चित किया की झारखंड के संथाल परगना मे ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी और कंपनी ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन उपलब्ध कराएगी। विधायक के इस प्रयास को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी सराहा और कहा कि आज जिस दौर से झारखंड गुजर रहा है वैसे समय में आपका यह कदम लोगों की जान बचाने के काम आएगा।

Also Read: सीएम Hemant Soren ने आज बुलाया है सर्वदलीय बैठक, कोरोना पर लिए जा सकते हैं कड़े फैसले

मौके पर कंपनी के मालिक वसीम खान ने कहा की विधायक इरफान अंसारी के बारे में हम लोग आए दिन सुनते थे परंतु आज उनसे मिलकर काफी अच्छा लगा। गरीबों के रहनुमा है और सभी गरीब के सुख दुख में शामिल होते हैं। आज विधायक के आग्रह पर हमारी कंपनी ने यह निर्णय लिया है की झारखंड को जितना भी ऑक्सीजन चाहिए होगा वो उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी डबल प्रोडक्शन कर झारखंड की डिमांड को पूरा करेगी क्योंकि पूरे बंगाल में ऑक्सीजन की सप्लाई हमारी कंपनी से होती है।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches