Skip to content
banna gupta
Advertisement

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री Banna Gupta ने लिया RIMS में लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

Arti Agarwal

Banna Gupta: झारखंड में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है सरकार के द्वारा संक्रमण की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के बन्ना गुप्ता के द्वारा अस्पतालों का औचक निरीक्षण करके बेड और ऑक्सीजन की उपलब्धता को देखा जा रहा है.

Advertisement

संक्रमण को फैलता देख संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र सरकार के द्वारा उपलब्ध कराए गए कोरोना वैक्सीन का पहला डोज झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिम्स में लगवाया है. इसकी जानकारी स्वास्थ्य मंत्री ने एक वीडियो जारी करते हुए किया है. जारी किए गए वीडियो में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता राजधानी रांची स्थित रिम्स में  कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगाते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नर्स मंत्री को कोरोना का पहला डोज लगा रही है.

Also Read: RJD सुप्रीमो Lalu Yadav को जमानत मिलने पर चाहने वालों में खुशी की लहर

बता दें कि राज्य में कोरोना वायरस का दूसरा लहर शुरू हो चुका है यह लहर इतनी तेज है कि लोगों को संभालने का मौका भी नहीं दे रही है. राज्य में अचानक उत्पन्न हो गई स्थिति से निपटने का हर संभव प्रयास सरकार के द्वारा किया जा रहा है मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा  कोरोनावायरस संक्रमण से निपटने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है जिसमें विभिन्न राजनीतिक पार्टी के अध्यक्षों के द्वारा दिए गए सुझाव पर सरकार  कड़े निर्णय ले सकती है.

Leave a Reply