Skip to content
Advertisement

Khatiyani Johar Yatra: झामुमो ने खतियानी जोहार यात्रा के दूसरे चरण को सफ़ल करने के लिए बनाई रणनीति

Khatiyani Johar Yatra: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में चल रही खतियानी जोहार यात्रा का दूसरा चरण 17 जनवरी से शुरू होगा. यात्रा को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा पूरी तैयारी में जुट गया है. दूसरे चरण के यात्रा की शुरुआत कोडरमा से होगी.

दूसरे चरण की यात्रा के दौरान ही पूर्वी सिंहभूम और सरायकेला-खरसावाँ जिले में भी मुख्यमंत्री का खतियानी जोहार यात्रा पहुँचेगा. शुक्रवार को झामुमो के केन्द्रीय कार्यालय में तैयारी को लेकर पूर्वी सिंहभूम एवं सरायकेला-खरसावां जिला समिति की विस्तारित बैठक हुई.

Khatiyani Johar Yatra: कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर हुआ मंथन, विधायकों सहित कई पदाधिकारी रहे मौजूद

पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद कुमार पांडेय की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में पूर्वी सिंहभूम एवं सरायकेला-खरसावां जिला समिति के पदाधिकारी, केंद्रीय समिति के सदस्यों ने अपनी बात रखी. यात्रा की सफलता के लिए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की. खतियानी जोहार यात्रा के दूसरे चरण में 17 जनवरी को कोडरमा, 18 जनवरी को गिरिडीह, 23 जनवरी को सिमडेगा, 24 जनवरी को पश्चिम सिंहभूम, 30 जनवरी को सरायकेला-खरसावां, 31 जनवरी को जमशेदपुर जिला में कार्यक्रम होगा. बैठक में विधायक रामदास सोरेन, सविता महतो, मंगल कालिंदी, संजीव सरदार, समीर मोहंती, सरायकेला-खरसावां जिला अध्यक्ष डॉ. शुभेंदु महतो सहित कई नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Also Read: सीएम हेमंत सोरेन जनता से करेंगे मुलाकात, 17 से फिर खतियानी जोहार यात्रा

Advertisement
Khatiyani Johar Yatra: झामुमो ने खतियानी जोहार यात्रा के दूसरे चरण को सफ़ल करने के लिए बनाई रणनीति 1