Skip to content
Advertisement

Jharkhand Mukti Morcha: नगर निगम क्षेत्रों में खुद को मजबूत कर रही हैं झामुमो

shahahmadtnk
Advertisement
Jharkhand Mukti Morcha: नगर निगम क्षेत्रों में खुद को मजबूत कर रही हैं झामुमो 1

Jharkhand Mukti Morcha: झारखंड के विधानसभा चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन कर राज्य की नंबर 1 पार्टी का मुकाम हाशिल करने वाली झारखंड मुक्ति मोर्चा हर स्तर पर अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. यदि पार्टी खुद को नगर निगम जैसे क्षेत्रों में खुद को मजबूत करती है तो वह हर स्तर पर भाजपा को शिकस्त देने में सक्षम हो जाएगी. वर्तमान राजनितिक हालात के हिसाब से झामुमो गाँव की पार्टी साबित हुई है लेकिन अब वो शहरों की ओर भी रुख कर चुकी है.

Advertisement
Advertisement

नगर निगम चुनाव को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा की धनबाद जिला ईकाई ने भी तैयारी शुरू कर दी है। झामुमो केंद्रीय समिति के दिशा-निर्देश पर शनिवार को झरिया ऊपर कुल्ही सिंदरी रोड स्थित क्राउन हॉल में अखिल भारतीय वैश्य महासभा के जिला कार्यकारी अध्यक्ष सह झामुमो नेता विजय बरनवाल के नेतृत्व में बैठक हुई।

वार्ड व प्रखंड कमेटी का गठन किया गया। वार्ड संख्या 34 से लेकर 48 तक की कमेटी का पुनर्गठन किया गया। अध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष को सम्मानित किया गया। मौके पर झामुमो की केंद्रीय प्रवक्ता नीलम मिश्रा ने कहा कि संगठन को मजबूत व धारदार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। मौके पर केंद्रीय प्रवक्ता नीलम मिश्रा, सपन बनर्जी, कालीचरण महतो, विजय कुमार आदि थे।

Also Read: Sarna Dharma Code: आदिवासियों को “वनवासी” कहने वाली भाजपा क्या कभी देगी सरना धर्म कोड का साथ