Skip to content
Advertisement

Jharkhand Mukti Morcha: बजट सत्र से पहले नियोजन नीति लेकर आएगी हेमंत सरकार, 2024 में भाजपा के सफाया का किया दावा

Jharkhand Mukti Morcha: गृह मंत्री अमित शाह के 7 जनवरी वाले झारखंड दौरे के बाद सियासत करने वालों और ख़ास कर झामुमो एवं भाजपा में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. एक तरफ भाजपा के नेता हेमंत सरकार को घेरने में लगे है तो वही हेमंत सोरेन की सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र को पूरा करने में तेज़ी से काम कर रही है.

झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने आज पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि युवाओं के लिए नियोजन नीति अहम मसला है. उम्मीद है कि बजट सत्र से पहले नयी नियोजन नीति तैयार हो जायेगी. इसके अलावे सुप्रियो ने गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया. आरोप लगाते कहा कि 7 जनवरी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में गृह मंत्री ने चाईबासा में जो कहा, वह निंदनीय है.

Also Read: Chaibasa: गृह मंत्री अमित शाह ने कबूला, बाबूलाल चाहते है हेमंत सरकार को गिराना

राष्ट्रपति अनुकंपा पर नहीं बनी हैं. गृह मंत्री का बयान ऐसा है मानो पीएम नरेंद्र मोदी औऱ भाजपा ने उन्हें अनुकंपा पर राष्ट्रपति पद पर बिठाया हो. आज देश में हर पेशे में इंजीनियरिंग, पायलट, प्रोफेसर और अन्य पेशे में महिलाएं अपनी पहचान बना रही हैं. ऐसे में देश के सर्वोच्च सैन्य कमांडर के बारे में गृह मंत्री का बयान महिलाओं, आदिवासियों, दलितों के प्रति उनकी घटिया सोच को दर्शाता है. पूरी भाजपा को इसके लिए माफी मांगनी चाहिये. सुप्रीम कोर्ट को इस पर संज्ञान लेना चाहिये.

Jharkhand Mukti Morcha का दावा, 2024 में झारखंड से साफ होगी भाजपा

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि अमित शाह पूर्व में भी चक्रधरपुर आये थे. उनके आने के बाद से समूचे कोल्हान में भाजपा विधानसभा चुनाव में साफ हो गयी थी. अब वे झारखंड में लोकसभा की 14 सीटों पर जीत नहीं, हार के लिए रणनीति बनाना शुरू करें. चाईबासा के अलावा बाकी प्रमंडलों में भी वे दौरा करें. भाजपा 2024 में एक भी सीट पर जीत का मुंह नहीं देख पाएगी बल्कि पूरी तरह साफ हो जायेगी.

Advertisement
Jharkhand Mukti Morcha: बजट सत्र से पहले नियोजन नीति लेकर आएगी हेमंत सरकार, 2024 में भाजपा के सफाया का किया दावा 1