Skip to content

Jharkhand News: शौच के लिए घर से निकली नाबालिक से आरोपी ने किया दुष्कर्म, फिर की गला दबाकर हत्या की कोशिश

Arti Agarwal
Jharkhand News: शौच के लिए घर से निकली नाबालिक से आरोपी ने किया दुष्कर्म, फिर की गला दबाकर हत्या की कोशिश 1

झारखंड में आए दिन रेप की घटनाएं सामने आती रहती है एक बार फिर झारखंड के बोकारो जिले से दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है बोकारो जिले के महुआटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत जहरलौंग में शौच के लिए निकली एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया जिसके बाद उसे गला दबाकर मारने की भी कोशिश की गई घटना बीते गुरुवार की है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तभी मौका पाकर गांव के ही 30 वर्षीय ब्रह्मदेव मुंडा ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट भी की और इटे से माथे पर प्रहार भी किया जिसमें पीड़िता घायल हो गयी आरोपी यहीं नहीं रुका उसने गला दबाकर पीड़िता को मारने की भी कोशिश की इस कारण वह बेहोश हो गई.

Also Read: BJP के नेता जिस युवती का नाम लेकर हेमंत सोरेन पर लगा रहे थे दुष्कर्म के आरोप, उसने बाबूलाल सहित अन्य पर लगाए गंभीर आरोप

बेहोश होने के कारण पीडिता जब अपने घर समय पर नहीं पहुंच पाई तो परिवार वाले उसे खोजने निकल गए तभी घटना की जानकारी परिवार वालों को मिली. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन पीड़ित को लेकर सदर अस्पताल रामगढ़ गए जहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया रिम्स में पीड़िता का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कराने के बाद महुआटांड़ थाना प्रभारी नीरज कुमार ने दुष्कर्म के आरोपी अभियुक्त ब्रह्मदेव मुंडा को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है शुक्रवार को अभियुक्त को बोकारो ले जाया गया जहां उसे जेल भेज दिया गया है.