rape

Jharkhand News: शौच के लिए घर से निकली नाबालिक से आरोपी ने किया दुष्कर्म, फिर की गला दबाकर हत्या की कोशिश

Arti Agarwal
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में आए दिन रेप की घटनाएं सामने आती रहती है एक बार फिर झारखंड के बोकारो जिले से दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है बोकारो जिले के महुआटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत जहरलौंग में शौच के लिए निकली एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया जिसके बाद उसे गला दबाकर मारने की भी कोशिश की गई घटना बीते गुरुवार की है.

Advertisement

बताया जा रहा है कि पीड़िता शौच के लिए घर से बाहर निकली थी तभी मौका पाकर गांव के ही 30 वर्षीय ब्रह्मदेव मुंडा ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट भी की और इटे से माथे पर प्रहार भी किया जिसमें पीड़िता घायल हो गयी आरोपी यहीं नहीं रुका उसने गला दबाकर पीड़िता को मारने की भी कोशिश की इस कारण वह बेहोश हो गई.

Also Read: BJP के नेता जिस युवती का नाम लेकर हेमंत सोरेन पर लगा रहे थे दुष्कर्म के आरोप, उसने बाबूलाल सहित अन्य पर लगाए गंभीर आरोप

बेहोश होने के कारण पीडिता जब अपने घर समय पर नहीं पहुंच पाई तो परिवार वाले उसे खोजने निकल गए तभी घटना की जानकारी परिवार वालों को मिली. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन पीड़ित को लेकर सदर अस्पताल रामगढ़ गए जहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया रिम्स में पीड़िता का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कराने के बाद महुआटांड़ थाना प्रभारी नीरज कुमार ने दुष्कर्म के आरोपी अभियुक्त ब्रह्मदेव मुंडा को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया है शुक्रवार को अभियुक्त को बोकारो ले जाया गया जहां उसे जेल भेज दिया गया है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches