Skip to content
Advertisement

Jharkhand News: राजभवन के पास हुई चोरी मामलें में ज्वेलरी शॉप के मालिक सहित तीन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jharkhand News: दुमका जिले के एक प्रसिद्ध ज्वेलरी शॉप के मालिक को चोरी के जेवर खरीदने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही एक सप्ताह पूर्व चोरी के एक मामले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल ये पूरा मामला एक सप्ताह पहले 3 सितंबर का है. जहां राजभवन के पीछे रहने वाले वाले पंकज कुमार सिंह ने थाने में आवेदन दिया था कि उसके घर का ताला तोड़कर अज्ञात लोगों ने लाखों के सामान की चोरी कर ली है. जिसमें कई स्वर्ण आभूषण भी थे.

Jharkhand News: शंकर रजक के खिलाफ कई थानों में दर्ज है चोरी और छिनतई के मामलें

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर इस मामले का अनुसंधान शुरू किया. जिसमें एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया. टीम के द्वारा कई जगहों पर छापेमारी करके तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया. जिनके नाम हैं आकाश चालक, रोहित हरि और शंकर रजक. गिरफ्तार लोगों के पास से सोने का लॉकेट, मोबाइल, कुछ आर्टिफिशियल ज्वेलरी के साथ घटना में प्रयोग किए गए लोहे का सबल (रॉड) बरामद किया गया.

इसे भी पढ़े- Deoghar News: झारखंड आ रहे है राजद सुप्रीमो लालू यादव, बाबाधाम में करेंगे दर्शन- राबड़ी देवी भी रहेंगी साथ

जब पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि चोरी के कुछ जेवर इन लोगों ने गोल्डन अलंकार ज्वेलर्स के मालिक रोहित राज उर्फ गोल्डी वर्मा को बेच दिया है. इस सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो जेवर को वहां से बरामद कर लिया. इसके साथ दुकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया. इधर चोरी के मामले में जिस शंकर रजक को हिरासत में लिया गया है, उसके खिलाफ कई थाने में लूट और छिनतई के मामले चल रहे हैं.

इस पूरे मामले को लेकर एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने आभूषण व्यवसायी से चोरी के माल को खरीदने से बचने के लिए अपील की है. साथ ही यह भी कहा है कि अगर वे ऐसा करते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Advertisement
Jharkhand News: राजभवन के पास हुई चोरी मामलें में ज्वेलरी शॉप के मालिक सहित तीन चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार 1