Skip to content

Jharkhand Politics: JMM के संपर्क में हैं भाजपा के 16 विधायक, भाजपा को झटका देने की कर रहें तैयारी

Arti Agarwal

Jharkhand Politics: झारखंड में सियासी उठा-पटक के तेज़ी से जारी है. कभी कांग्रेस के 10 विधायको के मोबाइल बंद होने की खबरें सामने आती है तो कभी भाजपा के 16 विधायक झामुमो के संपर्क में होने की बातें कही जाती है. सबके अपने अपने दावे है. अब क्या सच्च और क्या झूठ है यह राजनितिक दलों के लोग ही बता सकते है लेकिन समय समय पर माहौल बनाने के लिए ऐसी ख़बरें सामने आती रहती है.

Advertisement

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय समिति सदस्य और प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि प्रदेश भाजपा के नेतृत्व और विधायक दल के स्वयम्भू नेता से त्रस्त होकर भाजपा के 16 विधायकों ने अलग गुट बनाकर झामुमो के नेतृत्व वाली सरकार को समर्थन देने की इच्छा जताई है.

यह भी पढ़े- JSSC Recruitment 2022: JSSC ने तकनीकी/विशिष्ट योग्यताधारी स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए आवेदन करने की तारीख को बढ़ाया

सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि एक वरिष्ठ पूर्व मंत्री के नेतृत्व में 16 विधायक अलग गुट बनाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में झामुमो भी भाजपा नेतृत्व से नाराज विधायकों का स्वागत करने के लिए तैयार है. अब सुप्रियो भट्टाचार्य के दावे में क्या सच्चाई है यह तो वक्त तय करेगा. परंतु राज्य की राजनीति में इन दिनों वर्तमान सरकार की सेहत और विधायकों के संपर्क में रहने की खबरें आती रहती हैं.

Leave a Reply