Skip to content

किसानों के चक्काजाम आंदोलन को JMM ने दिया समर्थन, पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे

Advertisement
किसानों के चक्काजाम आंदोलन को JMM ने दिया समर्थन, पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे 1

झारखंड की सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा किसानों के द्वारा बुलाए गए चक्का जाम आंदोलन का समर्थन दे रही है. इसकी घोषणा पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने किया है.

Advertisement

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रिया भट्टाचार्य ने कहा है कि झामुमो शनिवार को किसानों के हाईवे का चक्का जाम आंदोलन में साथ देगी. सड़कों पर किसानों के साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे और चक्का जाम करने में उनकी मदद करेंगे. सुप्रीम भट्टाचार्य ने कहा है कि किसानों के द्वारा दिन के 12 बजे से 3 बजे के दौरान हाइवे पर चक्का जाम करने की घोषणा की गई है. इसका पार्टी समर्थन करती है और उनके साथ पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे और उनकी मदद करेंगे.

Also Read: हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर BJP अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कसा तंज कहा, उपचुनाव में हार के डर से किया गया है विस्तार

आगे सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि इस देश के किसानों के जवान बेटे देश की कठिन सरहदों पर तैनात है और रात-दिन देश की सुरक्षा में अपना सब कुछ निछावर करने के लिए तत्पर हैं. परंतु उनके किसान पिता को भारतीय जनता पार्टी की सरकार और नेता देशद्रोही और अलगाववादी बता रहे हैं. 26 जनवरी के दिन लाल किले पर हुए हिंसक प्रदर्शन पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा 26 जनवरी को राष्ट्रीय प्रतीक लाल किले पर पहुंचकर तांडव करने के पीछे उस शख्स का हाथ है जो प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से ताल्लुक रखता है. उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को भाजपा का खुराफात बताया है.

Advertisement
किसानों के चक्काजाम आंदोलन को JMM ने दिया समर्थन, पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे 2