Skip to content

JSSC ने माध्यमिक विद्यालय में होने वाली नियुक्ति की तारीख को बढ़ाया, अब इस तारीख तक करें आवेदन

amarsid

JSSC: झारखंड के माध्यमिक विद्यालयों में प्रयोगशाला सहायकों की नियुक्ति के लिए अब 13 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन भरे जाएंगे। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने बुधवार को झारखंड प्रयोगशाला सहायक प्रतियोगिता परीक्षा-2022 में शामिल होने के लिए आवेदन की तिथि बढ़ा दी।

Advertisement

इससे पहले इस परीक्षा में शामिल होने के लिए 28 सितंबर तक ही आवेदन भरे जाने थे। विद्यालयों में कुल 690 प्रयोगशाला सहायकों की नियुक्ति होनी है। भौतिक शास्त्र, रसायन शास्त्र तथा जीव विज्ञान तीनो विषयों में प्रत्येक में 230 पदों पर नियुक्ति होगी।

16 अक्टूबर तक परीक्षा शुल्क जमा करने का समय:

आयोग द्वारा जारी सूचना के अनुसार अभ्यर्थी आनलाइन आवेदन के बाद 16 अक्टूबर मध्य रात्रि तक परीक्षा शुल्क भुगतान कर सकेंगे। 17 अक्टूबर तक तथा फोटो एवं हस्ताक्षर अपलोड होगा। 18 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक अभ्यर्थी आनलाइन आवेदन में किसी प्रकार का संशोधन कर सकेंगे।

इसे भी पढ़े- Jharkhand Teacher Vacancy: झारखंड में सरकारी शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, जानिए पूरी जानकारी

इधर, सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर रिक्त रह गए पदों पर शुरू हुई दोबारा नियुक्ति में अभ्यर्थियों को प्रमाणपत्रों की जांच के समय निर्धारित प्रपत्र में शैक्षणिक योग्यता, अनुभव आदि के बारे में पूरी आवश्यक जानकारी देनी होगी। आयोग ने इसका प्रारुप वेबसाइट पर जारी कर दिया है। प्रमाणपत्रों की जांच के समय अभ्यर्थियों को हिन्दी एवं अंग्रेजी में हस्ताक्षर के अलावा बाएं हाथ का अंगूठे का निशान भी लगाना होगा।

Leave a Reply