Skip to content

JSSC JE Exam Cancel: JSSC ने JE की परीक्षा को किया रद्द, पेपर लीक होने के बाद लिया गया फैसला

Shah Ahmad
Advertisement
JSSC JE Exam Cancel: JSSC ने JE की परीक्षा को किया रद्द, पेपर लीक होने के बाद लिया गया फैसला 1

JSSC JE Exam Cancel: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने एक बड़ा फैसला लिया है. आयोग द्वारा आयोजित की गई डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा यानी जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियों को रद्द कर दिया है.

Advertisement
Advertisement

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग द्वारा यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि कुछ दिनों पहले परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हो गया था.  आयोग के द्वारा थाने में एफ आई आर दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने प्रश्न पत्र लीक करने वाले मंडल नामक व्यक्ति को उड़ीसा से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति के द्वारा या बातें स्वीकार की गई है कि उसने प्रश्न पत्र को लिख किया था और प्रत्येक अभ्यर्थी से 15 से 20 लाख रुपए की मांग कर रहा था.

यह भी पढ़े- JSSC Recruitment 2022: JSSC ने तकनीकी/विशिष्ट योग्यताधारी स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए आवेदन करने की तारीख को बढ़ाया, जल्द करें आवेदन

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने एक स्वच्छ और पारदर्शी तरीके से परीक्षा को संपन्न कराने के उद्देश्य से प्रश्न पत्र लीक होने के बाद इस परीक्षा को रद्द कर दिया है अब नए सिरे से परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. आयोग द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि दिनांक 3 जुलाई 2022 को रांची बोकारो और पूर्वी सिंहभूम जिले में आयोजित झारखंड डिप्लोमा स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2021 को रद्द किया जाता है. आयोग के द्वारा परीक्षा की अगली तिथि जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा.

Advertisement
JSSC JE Exam Cancel: JSSC ने JE की परीक्षा को किया रद्द, पेपर लीक होने के बाद लिया गया फैसला 2