Skip to content

Koderma: सोनिया गांधी से ED की पूछताछ का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, बोले- मोदी सरकार विपक्ष को परेशान कर रही है

Shah Ahmad

Koderma: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ का देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है. कोडरमा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोडरमा के डीसी ऑफिस के सामने एक दिवसीय सत्याग्रह विरोध प्रदर्शन किया. यह एक दिवसीय सत्याग्रह जिला अध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू के अगुवाई में आयोजित की गई थी.

Advertisement

कोडरमा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू ने कहा कि मोदी सरकार के इशारे पर सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) बेवजह परेशान कर रही है. केंद्र की सरकार बेवजह विपक्ष के पार्टियों को परेशान कर रही है. मनोज सहाय ने कहा कि फिहलाल हम शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन आगे चलकर अगर उग्र आंदोलन करना पड़ा तो हम वह भी करेंगे.

Also Read: Koderma: डोमचांच नगर पंचायत में हुई आमसभा, होल्डिंग टैक्स वृद्धि के प्रति भारी आक्रोश व्यक्त किया

बता दें कि, सोनिया गांधी को ईडी ने तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए बुलाया था. इसी के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपनी आवाज बुलंद कर ली है. इससे पहले मंगलवार को भी ईडी की टीम ने सोनिया गांधी से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी. सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने 6 घंटे में सोनिया गांधी से करीब 50 सवाल पूछे थे.

Leave a Reply