Skip to content
Advertisement

Koderma News: परसबाद रेलवे स्टेशन में टिकट आरक्षण काउंटर के शुरु होने पर बोली अन्नपूर्णा, सरकार समस्याओं के समाधान के लिए कृतसंकल्प

Koderma News: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी और बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव ने परसाबाद रेलवे स्टेशन पर टिकट आरक्षण काउंटर का संयुक्त रूप से फीता काट कर उद्घाटन किया. मौके पर शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि आने वाले दिनों में क्षेत्र की जनता की जो मांगे हैं वो पूरा किया जायेगा.

मौके पर मौजूद विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि क्षेत्र के लोगों को परसाबाद रेलवे स्टेशन में ही आरक्षित टिकट मिलेगा. अब लोगों को हजारीबाग रोड व कोडरमा स्टेशन जाने की जरुरत नहीं होगी. साथ ही राजस्व में भी वृद्धि होगी और एक्सप्रेस गाड़ियां भी इस स्टेशन पर रुकेंगे.

Koderma News: अन्नपूर्णा ने कहा, टिकट आरक्षण काउंटर खुलने से ग्रामीण इलाके के लोगों को लाभ पहुंचेगा

मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कृतसंकल्प है. परसाबाद में टिकट आरक्षण काउंटर खुलने से ग्रामीण इलाके के लोगों को लाभ पहुंचेगा. वहीं विधायक अमित कुमार यादव ने कहा कि जब भी मांगो की बात उठती थी, तो सबसे पहले बिंदेश्वरी प्रसाद बिहारी का नाम आता था. ये पूर्व विधायक हमारे पूज्य पिताजी स्वर्गीय चितरंजन यादव के समय काल से ही जनता की मांगों को लेकर हमेशा हमारे पिताजी के साथ कदम से कदम मिलाकर चले, और जनता की मांगों को लेकर रेलवे बोर्ड से जनता की हक के लिए लड़ते रहे. आज इनकी मेहनत और हमारे पिताजी का सपना साकार हुआ, माननीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के द्वारा सपना पूरा हुआ.

Also Read: Koderma News: कोडरमा के लिए नया साल बना आफ़त, अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त, 1 युवक की मौत

मौके पर जिला परिषद सदस्य केदारनाथ यादव, विजय पंडित, अंचलाधिकारी ओमप्रकाश बड़ाइक, धनबाद रेल मंडल के एडीआरएम आशीष बंसल, वाणिज्य प्रबंधक अमरेश कुमार, एसीएम पंकज नयन, थाना प्रभारी ऋषिकेश सिन्हा, पुलिस अवर निरीक्षक कुमार शिवम, बिंदेश्वरी प्रसाद बिहारी, अशोक स्वर्णकार, राजकुमार गुप्ता, गोविंद प्रसाद बिहारी, सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.

Advertisement
Koderma News: परसबाद रेलवे स्टेशन में टिकट आरक्षण काउंटर के शुरु होने पर बोली अन्नपूर्णा, सरकार समस्याओं के समाधान के लिए कृतसंकल्प 1