Skip to content
Advertisement

Koderma News: कोडरमा के लिए नया साल बना आफ़त, अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त, 1 युवक की मौत

Koderma News: कोडरमा जिला में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिला के चंदवारा थाना क्षेत्र के तीतीरचांच में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई इस घटना में कार में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

कोडरमा सड़क दुर्घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि कुछ युवकों की टोली रविवार को कोडरमा के तिलैया डैम में पिकनिक मनाने गई थी. तिलैया डैम से पिकनिक मनाकर सभी लोग कार से अपने घर उरवां लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और तीतीरचांच के पास एक पेड़ से टकरा गयी. इस घटना में कार में सवार सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Also Read: Koderma News: डीजे लदा वाहन पलटने से तीन युवकों की मौत, वाहन चालक समेत कई घायल

इस घटना की सूचना मिलते ही चंदवारा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भिजवाया. जहां इलाज के दौरान एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान सुखदेव राणा के रूप में की गई है जो चंदवारा के उरवां का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया और उसे अपने साथ थाना ले आई है. पुलिस यह जानने में जुटी है कि कार सवार युवकों ने शराब तो नहीं पी थी. इधर घायल कार सवार युवकों ने बताया कि किसी ने उनकी कार को चकमा दे दिया था, जिसकी वजह से उनकी कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Koderma News: 31 दिसंबर की रात में भी हो चुकी हैं बड़ी घटना, डीजे वाहन पलटने से 3 लोगों की हुई थी मौत

जिला के तिलैया डैम ओपी क्षेत्र अंतर्गत तिलैया डैम-काको रोड में स्वर्ण जयंती गेट तिलैया डैम से कुछ दूरी पर एक पिकअप वैन अनियंत्रित हो कर पलट गया. इस दुर्घटना में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. काको गांव के सात युवक एक पिकअप वैन में जेनरेटर और म्यूजिक सामानों के साथ तिलैया डैम पिकनिक मनाने गए हुए थे. घर लौटने के क्रम में बड़की धामराय के पास एक गड्ढे में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटने से ये हादसा हुआ.

Advertisement
Koderma News: कोडरमा के लिए नया साल बना आफ़त, अनियंत्रित कार दुर्घटनाग्रस्त, 1 युवक की मौत 1