Skip to content
Advertisement

Koderma News: विधायक नीरा यादव ने विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत कोल्ड स्टोरेज का किया निरीक्षण

News Desk

Koderma की विधायक और राज्य की पूर्व शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने शनिवार को पार्टी के निमित्त विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत पुरनाडीह स्थित निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज का निरीक्षण किया।

इस दौरान विधायक के साथ कई भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोग भी उपस्थित थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को पार्टी द्वारा चलाए जा रहे विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत विभिन्न विकास कार्यों को स्थल पर जाकर लोगों को इसके संबंध में बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़े- JSSC Lab Assistant Exam: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने 4000 आवेदनों किया रद्द

इसी को लेकर विधायक डॉ. नीरा यादव स्थल पर जाकर किसानों समेत आम लोगों को कोल्ड स्टोरेज के महत्व को एक-एक कर बताया। साथ ही गुणवत्तापूर्ण निर्माण को लेकर निर्देश दिया और समय पर काम करने की बात कही। उन्होंने पार्टी के इन नौ वर्षों की उपलब्धियों के बारे में भी बताया।

Koderma: विधायक ने हेमंत सरकार पर लगाया दुर्भावनापूर्ण रवैया अपनाने का आरोप

उन्होंने कहा कि झारखंड की वर्तमान हेमंत सरकार की दुर्भावनापूर्ण रवैया के कारण करोड़ों की लागत से बनकर तैयार इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई शुरू नहीं हो पा रही है, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। मौके पर पार्टी के जिला महामंत्री राजकुमार यादव, वरिष्ठ नेता परमेश्वर यादव, जिला मंत्री महेंद्र यादव, सुनील सिन्हा, डोमचांच ग्रामीण मंडल अध्यक्ष महेश वर्मा, नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश कुमार, कामेश्वर प्रसाद, शिशिर सिंह, नरेंद्र पाल, मुन्ना सिंह, त्रिपुरारी सिंह, सुनील भारती,सुनील मेहता, निमेश सिंह, महेश मेहता, मनोज साव, बांधी मेहता आदि उपस्थित थे।

Koderma News: विधायक नीरा यादव ने विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत कोल्ड स्टोरेज का किया निरीक्षण 1
Advertisement
Koderma News: विधायक नीरा यादव ने विकास तीर्थ कार्यक्रम के तहत कोल्ड स्टोरेज का किया निरीक्षण 2