Skip to content
sunil kumar yadav

Koderma News: जिस घर में बजने वाली थी शहनाई वहां पसरा मातम, पेट्रोलिंग वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से SI सुनील की मौत

Arti Agarwal

Koderma news: झारखंड के पलामू में बुधवार की देर रात पुलिस की एक पेट्रोलिंग गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अन्य जवान जख्मी हो गए. जख्मी जवानों को बेहतर इलाज के लिए जिले के अस्पताल और रांची रेफर किया गया है.

Advertisement

दरअसल, पलामू के नीलांबर-पितांबरपुर थाना (लेस्लीगंज) में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार यादव पेट्रोलिंग वाहन से गस्ती के लिए निकले थे तभी बैरिया चौक के पास बुधवार की देर रात सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर से बचने के दौरान पेट्रोलिंग गाड़ी सड़क के नीचे उतर गई और अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा पलटी जिस वजह से यह हादसा हुआ. दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण मौके पर ही सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार यादव की मौत हो गई जबकि अन्य जवान घायल हो गए.

Also Read: लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर जिला प्रशासन हुआ सख्त, दुकान खोलने पर हुई कार्यवाही

घटना बुधवार की देर रात करीब 12:30 बजे की बताई जा रही है. थाना से पेट्रोलिंग गाड़ी पर सवार होकर सब इंस्पेक्टर सुनील और जवान रात्रि गश्ती पर निकले थे तभी यह हादसा हुआ. मृतक सुनील कुमार यादव कि मई महीने की 23 तारीख को शादी होने वाली लेकिन उससे पहले वे इस दुनिया को अलविदा कह गए.  सुनील कुमार यादव कोडरमा जिले के रूपायडीह गांव के रहने वाले थे. उनके पिता का नाम गंगाधर यादव है वे तीन भाइयों में सबसे छोटे थे. 2018 में सुनील झारखंड पुलिस सेवा में नियुक्त हुए थे. अक्टूबर 2019 से सुनील नीलांबर- पितांबरपुर थाना में पदस्थापित थे. 19 मई को उनके घर का गृह प्रवेश होने वाला था और 23 मई को उसकी शादी होने वाली थी. 

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches