Skip to content
Advertisement

Koderma News: डीजे लदा वाहन पलटने से तीन युवकों की मौत, वाहन चालक समेत कई घायल

Koderma News: कोडरमा जिले के तिलैया डैम से पिकनिक मनाकर लौटने के दौरान डीजे लदा वाहन पलटने से तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि चालक समेत कई लोगों के घायल हो गए है। घटना तिलैया डैम ओपी अन्तर्गत बड़की धमराय के पास शनिवार देर शाम की है।

मृतकों की पहचान विजय यादव (20 वर्ष, पिता बासुदेव यादव), रंजन यादव (20 वर्ष, पिता रामस्वरूप यादव, दोनों कांको पंचायत निवासी) और कुरमीडीह निवासी प्रेमजीत यादव (17 वर्ष, पिता केदार यादव) के रूप में हुई है। वहीं पिकअप वाहन चालक कांको निवासी कौशल साव (20 वर्ष, पिता ईश्वर साव) समेत कुछ लोग घायल हैं।

Koderma News: वाहन अनियंत्रित होने के कारण हुआ हादसा, शराब के नशे में थे युवक

मौके पर मौजूद लोगो के मुताबिक युवक तिलैया डैम से पिकनिक मनाकर डीजे लदे पिकअप वाहन (जेएच12पी-8695) से लौट रहे थे, तभी वाहन के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमे रखे जनरेटर से तीनों युवक दब गये। इससे विजय और रंजन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमजीत की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

Also Read: Koderma News: कोडरमा ने डिजिटल इंडिया अवार्ड में जीता गोल्ड, 7 जनवरी को उपायुक्त आदित्य रंजन को राष्ट्रपति के द्वारा दिया जाएगा पुरस्कार

घटना की सुचना मिलते ही तिलैया डैम ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम व घायलों को इलाज के लिए कोडरमा सदर अस्पताल ले गई है। घटना के बाद लोगों के नये साल का उत्साह मातम में बदल गया।

Advertisement
Koderma News: डीजे लदा वाहन पलटने से तीन युवकों की मौत, वाहन चालक समेत कई घायल 1