Skip to content
Advertisement

Koderma: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने पर जिला परिषद अध्यक्ष रामधन यादव ने कहा, जदयू के राजनीतिक फैसले से देश की राजनीति अब बदल जाएगी

Koderma: बिहार में मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने जिस गठबंधन को छोड़ भाजपा के साथ अपना नाता जोड़ा था अब वापस उसी गठबंधन के साथ आ गए है. नितीश कुमार ने 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है तो राजद के नेता तेजस्वी यादव दूसरी बार उप मुख्यमंत्री बने हैं.

बिहार में भाजपा से नाता तोड़ महागठबंधन की सरकार बनने पर झुमरीतिलैया के झंडा चौक पर एक कार्यक्रम आयोजित कर राजद, कांग्रेस व वामदल के कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी, मिठाइयां बांटी। इस मौके पर राजद जिलाध्यक्ष रामधन यादव ने कहा कि जदयू के राजनीतिक फैसले से देश की राजनीति अब बदल जाएगी। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय की नीति को आगे बढ़ाएगी। बिहार में सरकार बनने से भाजपा को सबसे ज्यादा नुकसान होना तय है।

यह भी पढ़े- Koderma: बड़े ही धूमधाम से झामुमो कोडरमा ने मनाया हेमंत सोरेन का जन्मदिन

कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू ने कहा कि बिहार में सांप्रदायिक शक्ति को जनता के साथ अब उनके सहयोगी भी छोड़ रहे। देश में संविधान, लोकतंत्र और संवैधानिक संस्थानों को लगातार पंगु बनाया जा रहा। सीपीआइ जिला मंत्री प्रकाश रजक ने कहा कि देश में मंहगाई, बेरोजगारी बड़ा मुद्दा बन गई है। बीजेपी की राजनीति पूंजीपतियों के पक्षधर रही है। मौके पर सुनील यादव, प्रदीप यादव, मनोज यादव, मंटू यादव, रामबचन यादव, जैकी यादव, सूरज यादव, गोविंद यादव, प्रवीण यादव, खलील अंसारी, गोविंद यादव, मंगलदेव यादव, रामचंद्र यादव,सहदेव यादव के अलावे कांग्रेस नेता नवनीत ओझा, धीरज कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Koderma: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने पर जिला परिषद अध्यक्ष रामधन यादव ने कहा, जदयू के राजनीतिक फैसले से देश की राजनीति अब बदल जाएगी 1